मर्सिडीज से घूमता था, बलात्कार और हत्या का आरोपी विधायक

Sep 02 2015 07:29 AM
मर्सिडीज से घूमता था, बलात्कार और हत्या का आरोपी विधायक

पटना. बिहार के मोकामा से जेडीयू MLA अनंत सिंह ने पार्टी से अलविदा कह दिया है। अनंत फिलहाल जानलेवा हमले व आर्म्स एक्ट के मामले में पटना के बेउर जेल में बंद हैं। जब अनंत सिंह विधायक बने तो उनकी संपत्ति 10 गुना अधिक बढ़ गई थी और मर्सिडीज में घुमने लगे थे। 

मर्सिडीज से लेकर बग्घी तक की सवारी का आनंद लेने वाले अनंत सिंह हत्या और अपहरण के मामले में फिलहाल पटना के बेउर जेल में हवा खा रहे हैं। इसके अलावा उन पर बलात्कार का भी आरोप लग चुका है। बाहुबली नेता अनंत सिंह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाने थे। कुछ दिन पहले राजद प्रमुख लालू यादव ने दावा किया था कि उनके कहने पर नीतीश कुमार ने अनंत सिंह को जेल भेजा।

विधायक अनंत सिंह पर अपहरण और हत्या का आरोप है। 17 जून को पटना के बाढ़ इलाके में 4 लड़कों ने एक लड़की से छेड़छाड़ की थी, इसको लेकर काफी विवाद हुआ। आरोप है कि अनंत सिंह के इशारे पर उनके गैंग के लोगों ने चारों लडकों का अपहरण किया और उनमें से एक की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था और बाकी तीनों लड़कों को बचा लिया। ज

ब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो राज सामने आया की विधायक ने चारों लड़कों को सबक सिखाने का आदेश दिया था, लेकिन वे बाकी युवकों को मारते इससे पहले ही पुलिस वहां पहुंच गई। MLA की कुर्सी मिलने के 5 साल बाद ही अनंत सिंह की संपत्ति में कई गुना इजाफा हो गया। 

आपको बता दे की अनंत सिंह ने 2005 के हलफनामे में 3.40 लाख रुपए की संपत्ति होने की जानकारी दी थी, जो इतनी स्पीड से बढ़ी की 2010 में 38.84 लाख रुपए का आंकड़ा छू गई। हालांकि उनसे अभी तक इस मामले में किसी प्रकार का कोई सवाल नहीं किया गया है।