हत्या की राजनीति करने के बयान पर सस्पेंड हुए जेडीयू के नेता
हत्या की राजनीति करने के बयान पर सस्पेंड हुए जेडीयू के नेता
Share:

पटना: जेडीयू के नेताओं की ग्रह दशा बिल्कुल उल्टी चल रही है, कोई हत्या की राजनीति पर बयान दे रहा है, तो कोई राष्ट्रगान को ही गुलामी की जंजीर बता रहा है। जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने हत्या की राजनीति से जुड़ा एक बयान क्या दे डाला, पार्टी ने उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया। मंगलवार को की गई आधिकारिक घोषणा में इस बात की पुष्टि की गई।

मंडल गोपालपुर सीट से विधायक है। रविवार को उन्होने नवछगिया में आयोजित एक कवि सम्मेलन में कहा था कि फिर से हत्या की राजनीति करुंगा या तो करवाऊंगा, मंडल ने खुद स्वीकारा कि मैं पहले हत्या की राजनीति करता था, लेकिन बीच में छोड़ दी थी. अब विरोधी मुझ पर लगातार आरोप लगा रहे है।

आगे मंडल ने कहा कि मंच पर बैठे लोग मेरे वोटर नहीं है, फिर भी आपकी सुरक्षा मैं ही करुंगा, क्यों कि मेरे पास गोली और बंदूक की ताकत है। 1 अप्रैल से बिहार में शराब पर लगाम लगाया जा रहा है। इस पर मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार शराब बंद कराना चाहते है, यह गलत है।

सुरा और सुंदरी स्वर्ग में रहने वालों की भी पसंद रही है। नशाखोरी कभी बंद नहीं हो सकती। नीतीश ने महिलाओं की परेशानी को देखते हुए शराब बंदी कराई है। शराब राजा-महाराज की शोभा कासमान है। नशीली चीजों में भांग और दारु को कैन बंद कराएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -