'किसानों पर नहीं बल्कि लालू की अवैध संपत्ति पर मानव श्रृंखला बनाए राजद...'' तेजस्वी पर JDU का तंज
'किसानों पर नहीं बल्कि लालू की अवैध संपत्ति पर मानव श्रृंखला बनाए राजद...'' तेजस्वी पर JDU का तंज
Share:

पटना: किसानों के समर्थन में महागठबंधन ने 30 जनवरी को पूरे बिहार में ह्यूमन चेन बनाने का कार्यक्रम रखा है और इससे पहले जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने आज राजद नेता और राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर यह कहकर निशाना है कि उन्हें किसानों के मुद्दे पर नहीं बल्कि अपने पिता लालू प्रसाद द्वारा अर्जित अवैध संपत्ति पर ह्यूमन चेन बनानी चाहिए.

JDU नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी को 'राजनितिक पर्यटक' बताते हुए सवाल पूछा कि क्या नेता प्रतिपक्ष अपनी पार्टी के ऐसे नेता जो जेल में कैद हैं, उनको भी मानव श्रृंखला में साथ ही मानेंगे या नहीं ? बता दें कि नीरज कुमार का इशारा तिहाड़ जेल में बंद बाहुबली नेता शहाबुद्दीन और नवादा जेल में कैद पूर्व MLA राजबल्लभ यादव को लेकर था. नीरज कुमार ने कहा कि सियासी पर्यटक के कुछ राजनीतिक सलाहकार तो कैद खाने में है. मानव श्रृंखला बनाने चले हैं तो उनका समर्थन हासिल किया कि नहीं ? 

नीरज कुमार ने आगे कहा कि जेल में कैद राजद के यह रत्न अपने सभी शागिर्द के साथ इस राजनीतिक श्रृंखला में सहभागी बनेंगे.  तेजस्वी यादव पर और आगे तंज कसते हुए नीरज कुमार ने सवाल किया कि उन्होंने किसानों के मुद्दे पर जेल में भी ह्यूमन चेन बने, इसकी जिम्मेदारी उन्होंने जेल में बंद किस नेता को सौंपी है ?

फिलीपींस ने मनीला में 28 फरवरी तक बढ़ाया कोरोना प्रतिबंध

ममता बनर्जी के ऐलान से TMC नेताओं में घमासान, नंदीग्राम पहुंचेंगी 'दीदी'

नए हांगकांग वीजा के साथ 'स्वतंत्रता और स्वायत्तता' को रखा जाए बरकरार: ब्रिटेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -