तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, इस तरह लगाया सरकार को चूना
तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, इस तरह लगाया सरकार को चूना
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के ऐलान से पहले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को घेरने के लिए 23 फरवरी से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जिस हाईटेक बस युवा क्रांति रथ से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर जा रहे हैं, उसे लेकर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के खुलासे ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है ।

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री एवं जदयू नेता नीरज कुमार ने आज दावा करते हुए कहा है कि श्री तेजस्वी यादव राज्य भर में बेरोजगारी हटाओ यात्रा का आगाज़ जिस हाईटेक रथ (वॉल्वो बस) पर सवार होकर करने वाले हैं, वह मंगल पाल के नाम से पंजीकृत है। मंगल पाल का नाम गरीबी रेखा से नीचे (BPL) रहने वाले लोगों की लिस्ट में शामिल है और उनका यूनिक नंबर 19451 है । नीरज कुमार ने कहा कि जो व्यक्ति BPL श्रेणी में आता है वह वॉल्वो गाड़ी कैसे खरीद सकता है ।

उन्होंने आगे कहा कि यह हैरानी की बात है कि एक बीपीएल सूची में शामिल शख्स ने श्री तेजस्वी यादव को यात्रा के लिए बस तोहफे में दी है। उन्होंने कहा कि यह अजब मामला है कि बस बीपीएल लिस्ट में शामिल व्यक्ति के नाम से पंजीकृत है और रजिस्ट्रशन कॉपी में जो मोबाइल नंबर दिया गया है वह बख्तियारपुर के पूर्व राजद MLA अनिरुद्ध यादव का है और उस पर सवारी करने वाला व्यक्ति श्री लालू प्रसाद यादव का पुत्र तेजस्वी यादव हैं ।  

रतन टाटा ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, सरकार के फैसलों को बताया दूरदर्शी

पुलवामा हमले की बरसी पर देशविरोधी हरकत, इस राज्य में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

जैमर लगा कर केबल ऑपरेटर्स सिग्नल कर रहे जाम, DTH वालो को उठानी पड़ रही परेशानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -