जदयू नेता ने ही नितीश कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया गंभीर आरोप
जदयू नेता ने ही नितीश कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया गंभीर आरोप
Share:

पटना: पूर्व मंत्री और जदयू नेता नागमणि ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. नागमणि ने नीतीश कुमार पर कुशवाहा समाज की अनदेखी करने का इल्जाम लगाया है. इसके साथ ही नागमणि ने नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए फरवरी 2020 में पटना के गांधी मैदान में कुशवाहा समाज की बड़ी रैली करने का ऐलान कर दिया है.

अपने अस्थिर राजनीति के लिए पहचाने जाने वाले जेडीयू नेता नागमणि एक बार वापस नये सियासी आशियाने की तलाश में हैं. लोकसभा चुनाव के ऐन पहले जेडीयू का दामन थामने वाले नागमणि ने नीतीश कुमार में भरपूर आस्था दिखाई थी. किन्तु चुनाव समाप्त होने के साथ ही नीतीश कुमार अब नागमणि को रास नहीं आ रहे हैं. शहीद जगदेव प्रसाद की शहादत दिवस के अवसर पर नागमणि ने नीतीश कुमार के खिलाफ बिगुल फूंक दिया हैं. नागमणि ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार उनके पिता शहीद जगदेव प्रसाद के विचारों के बिलकुल उल्टा काम कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने कुशवाहा समाज को नज़रअंदाज़ किया है. नीतीश कुमार केवल अपने समाज के लोगों को चिंता कर रहे जबकि जगदेव प्रसाद के विचारों का उन्हें जरा भी ध्यान नहीं है.

नागमणि ने अपने समाज को जागरुक करने के लिए 1 दिसंबर से कुशवाहा चेतना रथ निकालने का ऐलान किया है. ये रथ पूरे राज्य में घूमकर कुशवाहा समाज के लोगों को जागरुक करेगा. नागमणि ने फरवरी 2020 में पटना के गांधी मैदान में कुशवाहा समाज की विशाल रैली निकालकर नीतीश कुमार को जवाब देने का भी दावा किया है.

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का बड़ा राजनीतिक प्लान, इस मुद्दे को देगी हवा

हरियाणा प्रदेश नेता 'विकास चौधरी' की हत्या में आया नया मोड़, ये है रिपोर्ट

ईस्टर्न इकनॉमिक फोरम में बोले पीएम मोदी, कहा- वैश्विक समृद्धि के लिए साथ काम करेंगे भारत और रूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -