JDU नेता के सी त्यागी का बड़ा बयान, कहा-
JDU नेता के सी त्यागी का बड़ा बयान, कहा- "यदि सरकार चाहे तो केंद्र और किसान..."
Share:

वरिष्ठ JDU नेता के सी त्यागी ने गुरुवार को बोला कि यदि सरकार कोई प्रस्ताव देती है तो वह केंद्र और तीन नए किसान कानूनों का विरोध कर रहे किसान संगठनों के मध्य मध्यस्थता करना चाहेंगे। केसी त्यागी की टिप्पणी तब आई जब भारतीय कृषकों यूनियन के नेता नरेश टिकैत ने मध्यस्थ के रूप में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक तथा JDU नेता के नाम का सुझाव जारी कर दिया गया। केंद्र द्वारा कृषि कानूनों को निरस्त करने की आशंका से इनकार किए जाने तथा किसान संगठनों के अपनी मांग पर अड़े रहने की वजह से दोनों पक्षों के मध्य वार्ता रूक गई थी।

हजारों कृषको संबंधित कानूनों को निरस्त करने का अनुरोध को लेकर दिल्ली की सीमाओं पर बैठे हैं। किसान आंदोलन शुरू हुए 3 माह से भी अधिक वक़्त हो गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखनेवाले त्यागी ने उल्लेख किया कि उन्होंने पूर्व पीएम दिवंगत चौधरी चरण सिंह और पूर्व उपप्रधानमंत्री दिवंगत देवीलाल के नेतृत्व में काम किया था और वह दशकों से कृषकों के मुद्दों से जुड़े रहे हैं।

उन्होंने और मलिक ने विगत में महेंद्र सिंह टिकैत तथा मुलायम सिंह के नेतृत्व वाली तत्कालीन यूपी गवर्नमेंट के मध्य मध्यस्थता की थी। त्यागी ने कहा, ''यदि सरकार की ओर से इस बारे में कोई प्रस्ताव मिलता है तो मैं वह भूमिका निभाना चाहूंगा।''

Ind Vs Eng: 'करो या मरो' के मुकाबले में भारत ने कर दिखाया, अंग्रेज़ों को 8 रन से हराया

महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, सभी अदालतों के लिए जारी की गाइडलाइन

क्या कोरोना वैक्सीन के बाद पी सकते है शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -