1 सप्ताह बाद बिहार में आएगा बड़ा राजनीतिक भूचाल: RJD नेता
1 सप्ताह बाद बिहार में आएगा बड़ा राजनीतिक भूचाल: RJD नेता
Share:

पटना: बिहार में जातिगत जनगणना के मसले पर एक बार फिर से राजनीती गरमा गई है। मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का ऐसा मैसेज लेकर पत्रकारों के समक्ष आए जिसे सुनकर सब दंग रह गए। जगदानंद सिंह ने बताया कि जातिगत जनगणना के मसले पर वह सबकुछ भूलकर एक बार फिर नीतीश के साथ सरकार बनाने को तैयार है। 

साथ ही उन्होंने कहा कि JDU बीजेपी के उन मंत्रियों को हटा दे जो जातिगत जनगणना के मसले पर बात नहीं मान रहे हैं। यदि इसके पश्चात् संकट आता है तो हम 'सबकुछ भूलकर' तेजस्वी के नेतृत्व में RJD तथा महागठबंधन साथ देने को तैयार है। तत्पश्चात, पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पार्टी के संदेश को और स्पष्ट करते हुए बताया कि खरमास के पश्चात्(एक हफ्ते के बाद) बिहार में बड़ा राजनीती भूचाल आएगा। यह पूछे जाने पर कि क्या RJD एक बार फिर जेडीयू के साथ सरकार बना सकती है? तिवारी ने बताया कि इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं।

JDU के नेता ने RJD नेता की इस घोषणा पर आभार व्यक्त किया तथा कहा कि मैं भी इस बात का समर्थन करता हूं। उन्होंने कहा कि जातिगत जनगणना पर जो लोग इसमें साथ नहीं देंगे, उन्हें लोग सबक सिखाएंगे। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इन मसलों पर हम आगे बढ़ेंगे, आगे बढ़ने में किनका साथ प्राप्त होता है किनका नहीं मिलना है, यह व्यक्तियों को तय करना है। हम इन मसलों पर कभी भी समझौता नहीं करने वाले हैं। हम जातिगत जनगणना करवाने पर अडिग हैं।

पंजाब चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 8वीं सूची, लेकिन CM फेस पर अटका पेंच

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -