'खान सर' के समर्थन में उतरा JDU, कहा- 'पुलिस दर्ज मुकदमों को अविलंब वापस ले...'

पटना: विद्यार्थियों को भड़काने के इल्जाम में खान सर (Khan Sir) के के विरुद्ध बुधवार को शिकायत दर्ज की गई। पटना के पत्रकार नगर थाना की पुलिस ने आंदोलन के चलते गिरफ्तार किए गए विद्यार्थियों के बयान के आधार पर खान सर, एसके झा सर, नवीन सर, अमरनाथ सर, गगन प्रताप सर, गोपाल वर्मा सर पर हिंसा भड़काने तथा षड्यंत्र कर उपद्रव कराने के इल्जाम में शिकायत दर्ज की है।

वही इनके अतिरिक्त अज्ञात 400 व्यक्तियों पर भी शिकायत दर्ज की गई है। इधर, खान सर सहित अन्य पर मुकदमा किए जाने के पश्चात् नया विवाद आरम्भ हो गया है। विपक्ष के साथ ही सत्ता पक्ष के नेता भी खान सर और विद्यार्थियों के समर्थन में नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने खान सर सहित अन्य अध्यापकों पर किए गए मुकदमे को वापस लेने की मांग की है। 

JDU नेता ने बृहस्पतिवार को ट्वीट कर कहा, "बिहार, यूपी व अन्य प्रदेशों में विद्यार्थियों का उत्तेजक होना RRB-NTPC परीक्षा की प्रक्रिया व नतीजों में गड़बड़ी के खिलाफ प्रतिक्रिया है। रेलवे भर्ती बोर्ड की गड़बड़ियों को देखने के लिए जांच कमिटी बनाई गई है। विद्यार्थियों एवं अभ्यर्थियों के साथ अतिशीघ्र न्याय की उम्मीद करता हूं।" उन्होंने कहा, "पटना में खान कोचिंग समेत अन्य कई कोचिंग संस्थान, ऑनलाइन माध्यम से बिहार व देशभर के निर्धन एवं होनहार युवाओं का भविष्य निर्माण करते हैं। रेलवे/पुलिस इन व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को अविलंब वापस ले। उग्र विद्यार्थियों से शांति की अपील करता हूं।" 

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंजाब चुनाव: सिद्धू को घर में ही पटखनी देने का प्लान, अकाली दल ने मजीठिया को बनाया हथियार

टीपू सुल्तान के नाम पर छिड़ा विवाद! BJP के विरोध पर बोले संजय राउत- ये सब इतिहासचार्य इतिहास बदलेंगे?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -