Video : इंटरनेट पर ट्रेंड होने के बाद भावुक हुआ JCB, फैंस को किया Thanks
Video : इंटरनेट पर ट्रेंड होने के बाद भावुक हुआ JCB, फैंस को किया Thanks
Share:

JCB नाम सुनकर ही आपको हंसी आ गई होगी. आजकल सोशल मीडिया इसके अलावा कुछ नहीं चल रहा है. इन जेसीबी  ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है. कई दिनों से #JCBkikhudai टॉप ट्रेंड कर रहा है. आज भी इसे काफी देखा जा रहा है और लोग इसके मज़े लिए जा रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जेसीबी मशीन (JCB Machine) पर बन रहे मीम्स की बाढ़ आ चुकी है. सेलेब्रिटी से लेकर ट्विटर यूजर्स ने जेसीबी को जमकर ट्रेंड कराया. लेकिन इन सब के बाद एक अब नया मोड़ आया है इसमें. 

आपको बता दें, ट्रेंड होने के बाद जेसीबी ने लोगों का शुक्रिया किया है. जी हाँ, यूजर्स ने पिछले दिनों में कई जेसीबी के पुराने वीडियो अपलोड किए हैं. जहां जेसीबी बिल्डिंग गिरा रही है तो कहीं जेसीबी बिल्डिंग बनाने में मदद कर रही है. जो भी हो जेसीबी तो आ ही रहा है. वहीं इस पर एक और पोस्ट वायरल हो रहा है. 

JCB Machines के पेज पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 'आज हम भारत में जेसीबी के लिए दिखाए गए प्यार से बहुत खुश हैं. भारतीयों ने #JCBKiKhudai पूरे देश में ट्रेंड करा दिया. आपके उत्साह और समर्थन के लिए हमारे ग्राहकों और प्रशंसकों को धन्यवाद!' यहां देखें पोस्ट.

भारत में जब जेसीबी मशीन खुदाई करती है तो वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद होती है. जो फालतू में अपना टाइम खुदाई देखकर गंवा रहे होते हैं. इसी बात को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जोक्स बनाए जा रहे थे लेकिन किसी वजह से ज्यादा वायरल नहीं हुए थे. लेकिन लोकसभा चुनाव खत्म हुआ तो सोशल मीडिया से राजनीति की विदाई हो गई और जेसीबी की धमाकेदार एंट्री हो गई.

Twitter पर भी ट्रेंड करने लगा JCB की खुदाई, ऐसे बन रहे मिम्स

ये दूल्हा JCB पर बैठा ले गया अपनी दुल्हन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -