Twitter पर भी ट्रेंड करने लगा JCB की खुदाई, ऐसे बन रहे मिम्स
Twitter पर भी ट्रेंड करने लगा JCB की खुदाई, ऐसे बन रहे मिम्स
Share:

भारत में वेल्ले लोग बहुत हैं जिन्हें कोई काम-धाम नहीं है. जहां भी जेसीबी की खुदाई चल रही होती है वहां खड़े होकर खुदाई का काम देखने लगते हैं. ऐसा आपने कई बार देखा होगा कि ये खुदाई चल रही हो और ढेर सारे लोग देख रहे हों. ये समय की बर्बादी के अलावा और कुछ भी नहीं होता.

बता दें, इन्ही वेल्ले लोगों की वजह से भारत में जेसीबी की खुदाई (JCBKiKhudayi) का वीडियो ट्रेंड कर रहा है. इसी के साथ उन्होंने कई सारे मिम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं जिनका ट्रेंड आज देखते ही बन रहा है.

जेसीबी की खुदाई मीम्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर बड़ी संख्या में जेसीबी की खुदाई चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ट्विटर पर JCBKiKhudayi ट्रेंड करने के दौरान कई लोग देर तक ये समझने की कोशिश करते रहे कि ये ट्रेंड क्यों कर रहा है. खुद जेसीबी कंपनी ने ट्रेंड होने के बाद ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा- क्या दिन है! #JCBkiKhudai JCBkiKhudayi

ट्विटर के ऑफिशियल MomentsIndia अकाउंट से लिखा गया- कोई निश्चित तौर पर नहीं जानता कि क्यों, लेकिन जेसीबी खुदाई मीम हर तरफ हैं. वहीं, एक शख्स ने लिखा कि हर दिन डेढ़ जीबी डाटा मुफ्त मिलने के बाद भारतीय जेसीबी के वीडियो देखकर मनोरंजन तो नहीं करने लगे हैं.

6 छठी कक्षा के बच्चे ने बनाई ऐसी मशीन जो मौसम के अनुसार कपड़ों का रखें ध्यान

एक-दूसरे का खून पीता है यह कपल, वजह जान हो जाएंगे रोंगटे खड़े

शख्स के पेट से निकला 5 करोड़ का माल, पकड़ाया तो....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -