सोशल मीडिया पर JCB के Memes हो रहा वायरल, जानिए क्यों ?
सोशल मीडिया पर JCB के Memes हो रहा वायरल, जानिए क्यों ?
Share:

सोशल मीडिया पर JCB को लेकर इन दिनों बाढ़ सी आ गई है. #JCBKiKhudai इन दिनों सोशल मीडिया का सबसे बड़ा ट्रेंड बन गया है, जहां JCB को लेकर सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़ आ गई है. Twitter, Facebook से लेकर Instagram तक हर जगह सिर्फ #JCBKiKhudai ही ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर JCB से जुड़े Memes को इन दिनों हर कोई शेयर कर रहा है. ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया, जो JCB हर किसी के जुबान पर बैठ गया है, तो चलिए आपके इस सवाल का जवाब हम देते हैं. दरअसल JCB से जुड़े इन Memes की शुरुआत तब हुई जब सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी. इस तस्वीर में सनी लियोनी JCB पर खड़ी हैं, जहां Carrier Change  फोटो की केप्शन पर लिखा हुआ है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर पुरानी बाइक को खरीदते समय नुकसान से बचाना चाहते है तो इन बातो का रखे ध्यान

कुछ समय बाद इस फोटो के शेयर होने के ही JCB सोशल मीडिया का सबसे बड़ा ट्रेंड बन गया. हर कोई इसे लेकर Memes बनाने लगा या फिर Memes शेयर करने लगा. सनी लियोनी की यह फोटो Facebook से लेकर Twitter और Instagram तक पर खुब वायरल हुई, लेकिन अब इससे भी ज्यादा #JCBkiKhudai वायरल हो रहा है. JCB Ki Khudai हैशटैग इतना वायरल हुआ कि  अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विट इसे लेकर JCB ने खुद कर डाला.

भारत में 2019 Triumph Scrambler 1200 XC हुई पेश, जानिए अन्य खासियत

एक सबसे बड़ा कारण भारत में JCB के Memes के वायरल होने का JCB की खुदाई के दौरान लोगों की भीड़ लगना है. हम अक्सर देखते आए हैं कि जहां भी JCB की खुदाई चलती रहती है, वहां अपने आप भीड़ लग जाती है. भारत में JCB की खुदाई Time Pass का एक बड़ा जरिया है. इस कारण भी JCB हो रही है बदनामJCB के Memes का सोशल मीडिया पर वायरय होने का एक बड़ा किसी दूसरे मुद्दे का न होना है. लोकसभा चुनाव के बाद ट्विटर पर सन्नाटा पसरा हुआ है, जिसकी JCB भरपाई इन दिनों कर रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Career change!? LOL  #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगी 18 हजार की सब्सिडी, देगी जबरदस्त माइलेज

भारतीय बाजार में TVS ने उतारी ये नई बाईक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -