आंध्र में TDP का एक और नेता गिरफ्तार, जेसी प्रभाकर रेड्डी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज
आंध्र में TDP का एक और नेता गिरफ्तार, जेसी प्रभाकर रेड्डी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश पुलिस ने तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के एक और नेता को अरेस्ट कर लिया है. पूर्व MLA जेसी प्रभाकर रेड्डी और उनके बेटे जेसी अस्मित रेड्डी को आंध्र प्रदेश की अनंतपुर पुलिस ने आज सुबह हैदराबाद से अरेस्ट कर लिया है. रेड्डी परिवार काफी समय से परिवहन व्यावसाय से जुड़ा हुआ है और वाहनों के फर्जी NOC और बीमा दस्तावेज से संबंधित 24 मामले उनके खिलाफ दर्ज हैं.

बता दें कि जेसी दिवाकर रेड्डी, जेसी प्रभाकर रेड्डी रायलसीमा के कद्दावर नेता माने जाते रहे हैं और कई सालों से कांग्रेस में थे. किन्तु आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के अलग होने के बाद दोनों नेता TDP में चले गए थे. आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के बेटे और टीडीपी नेता नारा लोकेश ने जेसी प्रभाकर रेड्डी की गिरफ्तारी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि जेसी प्रभाकर रेड्डी और उनके बेटे जेसी अस्मित रेड्डी की गिरफ्तारी करा कर सीएम जगन मोहन रेड्डी ने फिर से अपनी सियासी बदले की भावना को प्रकट किया है.

नारा लोकेश ने कहा कि YS जगन रेड्डी, जिन्होंने स्वयं 16 महीने की जेल काटी और जिनके खिलाफ 11 मल्टी मिलियन भ्रष्टाचार का आऱोप है. अब वह टीडीपी के प्रत्येक नेता को फर्जी आरोपों में जेल में डालना चाहते हैं. जगन मोहन रेड्डी को असुरक्षा की भावना सता रही है. YSR कांग्रेस पार्टी जिस दिन से सत्ता में आई है वह रेड्डी परिवार के पीछे पड़ी हुई है. 

अधीर रंजन ने पीएम मोदी पर साधा​ निशाना, कोरोना संक्रमण फैलने की बताई वजह

राष्ट्रीय सिलाई मशीन दिवस पर 'नारायण सेवा संस्थान' के 5 दिव्यांगों ने किया अनोखा काम

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहली बार 500 अरब डॉलर के पार पहुंचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -