इन सस्ते हेडफोन्स का नही है कोई जवाब, गाने सुनने के शौकीन को मिलेगा अलग अनुभव
इन सस्ते हेडफोन्स का नही है कोई जवाब, गाने सुनने के शौकीन को मिलेगा अलग अनुभव
Share:

हमारे जीवन में आज के दौर में मोबाइल अभिन्न हिस्सा बन गया है. बिना मोबाइल के अब रहने की कल्पना नहीं की जा सकती है. मोबाइल से जहां एक ओर सभी के संपर्क में रहा जा सकता है, साथ ही अपना मनोरंजन कभी भी और कहीं भी किया जा सकता है. अगर आप भीड़भाड़ वाली जगह पर है और किसी को डिस्टर्ब नहीं करना चाहते हैं तो हैडफोन सबसे शानदार ऑप्शन है. कान में हैडपोन लगाकर आप लंबी यात्रा भी कतर सकते हैं जिससे आपको यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की बोरियत नहीं होगी. इसके साथ ही पूरे रास्तेभर आपका भरपूर मनोरंजन होता रहेगा. मार्केट में शानदार हैडफोन मौजूद हैं लेकिन ऑनलाइन हैडफोन काफी सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. अमेजन पर  JBL के हैडफोन काफी कम कीमतों पर ऑफर किए जा रहे हैं. JBL की क्वालिटी भी बहुत अच्छी आती है.

अगर बात करें JBL C50HI in-Ear Headphones with Mic की तो इस हैडफोन की एमआरपी 999 रुपये है लेकिन इसको ऑनलाइन केवल 449 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. इसका साउंड काफी शानदार है और इसकी क्वालिटी आपका दिल छू लेगी। ये काफी हल्का है. इस पर एक साल की वारंटी मिल रही है.

इसके अलावा JBL C50HI in-Ear Headphones with Mic - इस ब्लैक कलर के हैडफोन की MRP 999 रुपये है लेकिन ऑनलाइन इसको 449 रुपये के प्राइज में खरीदा जा सकता है.  

JBL in-Ear Headphones with Mic- व्हाइट कलर के इस हैडफोन की एमआरपी 999 रुपये है लेकिन आप इसको 449 रुपये की कीमत में ले सकते हैं.

boAt BassHeads 100 in-Ear Headphones with Mic - ब्लैक कलर के इस हेडफोन की एमआरपी 999 रुपये है लेकिन आप इसको 379 रुपये के प्राइज में ऑर्डर कर सकते हैं. ये कई और कलर्स में भी उपलब्ध कराया गया है.

 JBL Tune 110 in-Ear Headphones with Mic - रैड कलर का ये हेडफोन देखने में बड़ा क्यूट है. इस प्रोडक्ट की एमआरपी 1299 रुपये है लेकिन 844 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. इसका साउंड जबरदस्त है. ये कई और कलर्स में भी उपलब्ध है. आप अपनी पसंद के अनुसार कलर का चुनाव कर सकते हैं.

iPhone XR ने हासिल की धमाकेदार सेल्स, सैमसंग-शाओमी को पछाड़ा

LG ने इस इवेंट में अपने ड्यूल-स्क्रीन 5जी फोन का किया खुलासा

Oppo R17 Pro स्मार्टफोन यूजर्स के लिए होगा किफायती, कीमत है बहुत कम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -