इस मशहूर पंजाबी स्टार ने अक्षय कुमार को बताया 'नकली किंग'
इस मशहूर पंजाबी स्टार ने अक्षय कुमार को बताया 'नकली किंग'
Share:

इन दिनों भारत में किसान आंदोलन को लेकर लोग ट्विटर पर भिड़े हुए हैं। इसी क्रम में शामिल हैं अमेरिकी सिंगर रिहाना, एक्ट्रेस मिया खलीफा और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग। इन सभी ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है। इनके ट्वीट करने के बाद पूरा का पूरा बॉलीवुड उन्हें जवाब देने के लिए सोशल मीडिया पर चला आया। देखते ही देखते सभी सितारों ने राष्ट्रीय एकता के बारे में बात करते हुए ट्वीट किए। इस लिस्ट में अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन, लता मंगेशकर तक शामिल रहे।

अब हाल ही में अक्षय कुमार के ट्वीट पर पंजाबी जैजी बी ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने अक्षय को फेक किंग कहा है। जी दरअसल अक्षय कुमार ने बीते दिनों ही एक ट्वीट कर लिखा था- 'किसान देश का बहुत ही अहम हिस्सा हैं। उनके मसलों का समाधान करने की हरेक कोशिश की जा रही है, और वह नजर भी आ रही है। आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें।'

उनके इस ट्वीट पर जवाब देते हुए जैजी बी ने कमेंट किया और लिखा, 'वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो। ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!' इस ट्वीट को देखकर लग रहा है जैजी अक्षय के ट्वीट से खुश नहीं हैं और उन्हें उनका अंदाज पसंद नहीं आया। वैसे जैजी लगातार किसानों के समर्थन में हैं और ट्वीट और पोस्ट कर रहे हैं।

रामपुर दौरे पर प्रियंका गांधी, ट्रेक्टर परेड में मारे गए किसान के परिवार से करेंगी मुलाकात

भारत के महानतम गणितज्ञ सत्येंद्र नाथ बोस की ये है सबसे बड़ी उपलब्धि

14 फरवरी से फिर शुरू होंगे संयुक्त अरब अमीरात के स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -