'सिलसिला बदलते रिश्तों का' दिलचस्प प्रोमो में दिखी तलाकशुदा महिला के फिर से घर बसाने की कहानी

जल्द ही टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों' शुरू होने वाला है इस शो के जरिए टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री दृष्टि धामी एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो को लेकर दृष्टि धामी काफी एक्साइटेड है और वह जल्द ही शो के ऑनएयर को लेकर बेताब है. शो का प्रोमो हाल ही में सामने आया है जिसे देखकर आप भी शो देखने के लिए बेताब हो जाएंगे क्योंकि शो का प्रोमो काफी इंट्रस्टिंग है.

शो में दृष्टि धामी के साथ ही शक्ति अरोड़ा भी नजर आने वाले हैं और शो का प्रोमो कुछ समय पहले ही सामने आया है शो के प्रोमो को देखकर काफी सवाल खड़े हुए है जिनके जवाब के लिए सीरियल देखना होगा जिसका सभी को इंतज़ार हैं. शो के प्रोमो में एक तलाकशुदा पत्नी को दिखाया गया है जो अपनी बेस्ट फ्रेंड के पति को पसंद करती है और उसके साथ एक बार फिर से घर बसाने के बारे में सोचती है लेकिन इससे उसकी बेस्ट फ्रेंड के घर उजड़ने की संभावना होने की वजह से वह पीछे हट जाती है... इस तरह प्रोमो में दिखाया गया है जो वाकई में अजीब और दिलचस्प है.

 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शो को देखने के लिए सभी बेताब है. आपको बता दें कि इस शो की कहानी फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी ही है. यह शो 4 जून से ऑनएयर होने वाला है शो में दृष्टि धामी और शक्ति अरोड़ा के साथ ही अभिनव शुक्ला भी नजर आएँगे. शो में गोपी बहु उर्फ़ देवोलिना भट्टाचार्य के होने की भी खबरें सामने आई हैं. अब सारे खुलासे शो के आने के बाद ही होंगे.

उत्तराखंड में शुरू होने जा रही हैं MTV Splitsvilla 11 की शूटिंग

Photos :इन तस्वीरों की वजह से इस एक्ट्रेस को कहा गया था पोर्नस्टार

सामने आया 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा का सबसे हॉट लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -