जयपुर पिंक पैंथर्स ने आखिरी वक्त में बंगाल को हराया
जयपुर पिंक पैंथर्स ने आखिरी वक्त में बंगाल को हराया
Share:

नई दिल्लीः जयपुर पिंक पैंथर्स ने हारी हुई बाजी को पलटकर जीतते हुए प्रो कबड्डी लीग 2019 में बंगाल वॉरियर्स को नजदीकी मुकाबले में 27-25 से हरा दिया। मैच के 38 मिनट 30 सेकेंड तक बंगाल की टीम आगे थी और उसने लगभग जीत को तैयार बैठी थी। परंतु जयपुर ने संदीप धुल के शानदार डिफेंस की बदौलत अहम मौके पर बंगाल को ऑलआउट करने का अवसर पाया और फिर दो अंक से मैच जीत ली।

जयपुर की यह इस सीजन में लगातार दूसरी जीत है। वह दो मैचों में 10 अंकों के साथ अब अंकतालिका में दूसरे नंबर पर काबिज हो गई है। बंगाल दो मैचों में छह अंकों के साथ पांचवें नंबर पर काबिज है। बंगाल वॉरियर्स की टीम मैच के पहले हाफ में 14-10 से आगे थी। परंतू दूसरे हाफ के आखिरी मिनट में टीम अंक बटोरने में असफल रही और उसे दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा।

जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुड्डा ने इस मैच में एक शानदार उपलब्धि हासिल किया। दीपक ने दूसरे हाफ में पहला प्वाइंट् पाते ही पीकेएल इतिहास में अपने 800 प्वाइंट्स पूरे कर लिए हैंं। वह ऐसा करने वाले प्रदीप नरवाल (882) और राहुल चौधरी (895) के बाद बतौर तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। जयपुर ने मैच के अंतिम 30 सेकेंड में बंगाल की टीम को ऑलआउट करके भारी बढ़त हासिल कर ली, जिसे उसने अंत तक बनाए रखते हुए रोमांचक जीत दर्ज कर ली है।

जयपुर के लिए संदीप धुल ने आठ और कप्तान दीपक ने छह अंक हासिल लिए हैं। टीम को रेड से 12, टैकल से 10, ऑलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक मिले हैं। बंगाल के लिए के प्रापंजन ने सात और मनिंदर सिंह व बलदेव सिंह ने छह-छह अंक बटोरे। टीम को रेड से 13, टैकल से 11 और एक अतिरिक्त अंक हासिल हुआ है।

प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में शामिल होंगे विराट

Pro Kabaddi लीग में गुजरात ने यूपी पर दर्ज की जीत

तेलुगु टाइटंस की हार का क्रम जारी, पटना ने दिया पटखनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -