फ्लॉप साबित हुई रणवीर की फिल्म! दूसरे दिन मात्र इतनी रही कमाई
फ्लॉप साबित हुई रणवीर की फिल्म! दूसरे दिन मात्र इतनी रही कमाई
Share:

रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' को ख़ास पसंद नहीं किया जा रहा है। जी हाँ, यह फिल्म भारतीय ऑडियंस को इंप्रेस कर पाने में नाकाम रही है। आप सभी को बता दें कि साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के आगे रणवीर सिंह की फिल्म फुस्स साबित हो गई है। आप सभी जानते ही होंगे रणवीर सिंह ने अपने अभी तक के करियर में बाजीराव मस्तानी, रामलीला, पद्मावत और गली बॉय जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं लेकिन इस बार उनकी फिल्म वो कमाल नहीं दिखा सकी जिसकी इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी।

जी दरअसल फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस ही सिर्फ 3 करोड़ 25 लाख रुपये रहा था। जबकि साउथ की फिल्में पहले ही दिन 50 करोड़ तक का बिजनेस कर जा रही हैं। ऐसे में 3.25 करोड़ का बिजनेस जाहिर तौर पर बहुत ज्यादा कम था। इस फिल्म के बजट को देखते हुए भी इस आंकड़े को बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए कहा था कि फिल्म के लिए दूसरा, तीसरा दिन बहुत क्रूशियल रहेगा। आप सभी को बता दें कि तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार को सिर्फ 1.5 स्टार दिया था। जी हाँ और तरण आदर्श ने फिल्म को Poor बताते हुए लिखा था, 'कॉन्सेप्ट जोरदार है लेकिन राइटिंग कमजोर है।

स्क्रीनप्ले ठीक-ठाक है और रणवीर सिंह ने कमाल कर दिया है।' अब बात करें फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की तो दूसरे दिन भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है। जी दरअसल 60 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने दूसरे दिन सिर्फ 4 करोड़ 50 लाख रुपये के आसपास का बिजनेस किया है। इसका मतलब है 40 प्रतिशत के उछाल के साथ फिल्म का अभी तक का कुल बिजनेस 7 करोड़ 75 लाख रुपये हो गया है।

पहले दिन ही फुस्स हो गई जयेशभाई जोरदार, नहीं चला रणवीर का जादू

महिला मुक्केबाजी विश्व चैम्पियनशिप में लवलीना को करना पड़ा हार का सामना

बॉक्स ऑफिस पर डॉक्टर स्ट्रेंज 2 का बना दबदबा, जानिए अब तक कमाएं इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -