फिल्म की शूटिंग के लिए गुजरात पहुंचे रणवीर सिंह, स्कूटर पर घूमते आ रहे है नजर
फिल्म की शूटिंग के लिए गुजरात पहुंचे रणवीर सिंह, स्कूटर पर घूमते आ रहे है नजर
Share:

वर्ष  2019 में जहां रणवीर सिंह के फैन्स को केवल 'गली बॉय' देखने को मिली वहीं इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही है. रणवीर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' ने जहां शुरुआत से ही अपने फैन्स को उत्साहित कर रखा है, वहीं उनकी अगली फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' को लेकर भी वह काफी चर्चा में बने हुए हैं.

रणवीर ने फिल्म '83' की शूटिंग जहां खत्म कर ली है, वहीं अब वह अपनी इस फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की शूटिंग गुजरात में शुरू कर दी है. रणवीर की फैन फॉलोइंग का आप अंदाजा लगा सकते हैं और जब वह गुजरात में अपनी इस फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे तो फैन्स के रिऐक्शन का अंदाजा आप लगा ही सकते हैं. एक ऐसा ही विडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर को देख वहां के लोकल फैन्स जबरदस्त क्रेज़ी होते नजर आए है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

यहां याद दिला दें कि इस फिल्म में रणवीर एक गुजराती लड़के की भूमिका में होंगे और इस विडियो में वह ऐसे ही गेटअप में नजर आ रहे हैं. रणवीर इस विडियो में स्कूटर की सवारी करते नजर आ रहे हैं और फैन्स उन्हें चीखते हुए चियर कर रही. अपने शूटिंग लोकेशन की तरफ बढ़ते हुए रणवीर उन फैन्स की तरफ हाथ हिलाते दिख रहे हैं और अंत में भीड़ उन्हें आकर घेर लेती है और उनकी झलक देखने के लिए उतावली होती है. उनके साथ इस फिल्म में ऐक्टर बमन ईरानी रणवीर सिंह के पिता के किरदार में दिखाई देंगे. बमन का कहना है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट बिल्कुल अलग तरह की है और इसलिए उन्होंने इस रोल को करने का फैसला किया. फिल्म के बारे में बात करते हुए बमन ने कहा था 'जयेशभाई जोरदार की स्क्रिप्ट बिल्कुल अलग है और एक बेहतरीन कहानी बताती है. मैंने सिर्फ फिल्म के राइटर और डायरेक्टर दिव्यांग को देखा है जो बेहद टैलंटेड हैं. उनके जैसा टैलंट कई सालों में एक बार आता है. उन्होंने बिल्कुल अलग कहानी लिखी है जो मजेदार तरीके से एक पावरफुल मेसेज देती है.'

अपने नए फोटोशूट में कमाल नजर आईं दिशा पटानी

फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज़, सुनील वाल्सन के किरदार में नज़र आए आर बद्री

वरुण धवन को इस वजह से अनुष्का शर्मा ने कहा - 'तू छा जाएगा....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -