CDS बिपिन रावत पर की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने जयस नेता को किया गिरफ्तार
CDS बिपिन रावत पर की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने जयस नेता को किया गिरफ्तार
Share:

खंडवा: खंडवा पुलिस ने जयस नेता दुर्गेश वास्कले पर सांप्रदायिक भावना भड़काने का मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है उस पर देशद्रोह का भी आरोप है। जी दुर्गेश ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत और 11 जवानों के निधन पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। ऐसे में पंधाना पुलिस ने विधायक राम दांगोरे की शिकायत पर FIR दर्ज की। वहीं अब पुलिस ने खोदरी गांव के रहने वाले दुर्गेश को गिरफ्तार किया है। इस मामले में खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना है कि 9 दिसंबर को सोशल मीडिया पर टिप्पणी की गई थी। इसके लिए शिकायती आवेदन आया था कि इस कार्रवाई की जाए।

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दायर कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हाल ही में पंधाना विधायक राम दांगोरे ने इस बारे में एसपी को लिखा- 'दुर्गेश वास्कले, निवासी खोदरी एवं उसके साथियों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से न केवल धार्मिक एवं सामाजिक भावनाओं को आहत किया जा रहा है। बल्कि देश के शहीदों को लेकर भी लगातार आपत्तिजनक पोस्ट की जा रही है। हाल ही में दुर्घटना में शहीद हुए देश के गौरव सीडीएस बिपिन रावत सहित अन्य सैन्य अधिकारियों एवं सैन्यकर्मियों की शहादत पर भी घोर निंदनीय टिप्पणी की गई है। जो कि देशद्रोह की श्रेणी में आता है। कृपया दोषियों के विरुद्ध एनएसए में मुकदमा दर्ज कर उपकृत करें।'

आप सभी को हम यह भी बता दें, इस मामले में खास बात ये है कि इस आपत्तिजनक पोस्ट पर BJP के आईटी सेल प्रमुख इंदर पटेल ने भी ‘बिल्कुल सत्य’ लिख दिया। हालांकि, पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, पटेल पर बीजेपी एक्शन ले सकती है। BJP जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने उसे खंडवा बुला लिया है। ऐसे में इस संबंध में पंधाना विधायक राम दांगोरे का कहना है कि, मामला संज्ञान में आया है। पार्टी पदाधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी

गरीबों को मुफ्त राशन का 'डबल डोज़' देगी योगी सरकार, 15 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ

'केरल CM पिनराई विजयन की बेटी और मोहम्मद रियास की शादी अवैध संबंध।।।', मुस्लिम नेता का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -