कोरिया ओपन : जयराम खिताब हासिल करने के करीब पहुंचे

Sep 20 2015 12:56 PM
कोरिया ओपन : जयराम खिताब हासिल करने के करीब पहुंचे

भारतीय मशहूर और दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम ने कोरिया ओपन सुपर सीरिज में अपने दम को बरकार रखते हुए चीनी ताइपै के चोउ तियेन चेन को मात देकर फाइनल में पहुँचने में सफल हो गए है, दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम ने कोरिया ओपन में चीनी ताइपै के चोउ तियेन चेन को 43 मिनट तक चले मेन्स सिंगल्स के सेमीफाइनल में 21-19, 21-15 से करारी शिकस्त दी.

अब फाइनल में दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम का सामना चीन के चेन लोंग से होगा जो दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी में से एक हैं.  दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम ने 2011 और 2013 में थाइलैंड और जापान में तियेन चेन को हार  का सामना कराया था. उन्होंने शुरूआत 11-8 से अच्छा प्रदर्शन करके बढत बनाने में सफल हो गए लेकिन ताइवान के खिलाड़ी ने सात अंक लेकर खेल को पलट दिया. दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम ने फिर वापसी करके मुकाबले में जीत दर्ज कर ली.
 
दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम दूसरे गेम में उसका आत्मविश्वास अधिक बड़ गया जिससे उन्होने जल्दी ही 11-7 से बढत बना ली. चेन ने वापसी करके स्कोर 12-12 कर लिया लेकिन दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी अजय जयराम ने अच्छा प्रदर्शन करके उनको मौका नहीं दिया.