जयराज ने की मलयालम साहित्यिक कृतियों को फिल्म में बदलने की शुरुआत
जयराज ने की मलयालम साहित्यिक कृतियों को फिल्म में बदलने की शुरुआत
Share:

फिल्म निर्माता जयराज के दिमाग में एक प्रोजेक्ट है। उन्होंने टी पद्मनाभन की दो कहानियों के साथ उद्यम शुरू किया है। दोनों अर्ध-आत्मकथात्मक लेखन, प्रकाशम परथुन्ना पेनकुट्टी ने पहले ही कन्नूर और कोट्टायम में अपनी अधिकांश शूटिंग पूरी कर ली है और माखन सिंघिन्ते मरनम की तैयारी चल रही है। प्रकाशम परथुन्ना पेनकुट्टी में युवा अभिनेता मीनाक्षी अनूप हैं, जो एक टीवी किड्स सिंगिंग रियलिटी शो की एंकर हैं, और नवागंतुक एल्विन हैं। यह बताते हुए कि फिल्म के कई आयाम हैं, जयराज कहते हैं, "कहानी अवसाद के उस दौर से उपजा है, जिससे युवा पपेटन गुजर रहा था, और वह चेन्नई में हर दिन एक युवा लड़की को ट्राम स्टॉप पर देखता है।

उनका कहना है कि हर किसी की एक लड़की होती है। कहानी में दार्शनिक झुकाव है, और यह आशा का संदेश देती है।" हालांकि मूल कहानी 50 के दशक में सेट की गई है, लेकिन जयराज ने फिल्म को एक अवधि के लिए पिन नहीं किया है। “फिल्म का एक हिस्सा कन्नूर में सेट है और एक महत्वपूर्ण क्षण आता है जब वह थिएटर में एक छोटी लड़की को देखता है। दर्शकों द्वारा फिल्म देखने और तब से संगीत सुनने के साथ, इस समय को फिर से बनाना एक बड़ी प्रतिबद्धता बन जाती है। और मैंने पहली बार कहानी पढ़ी जब मैं 1980 के दशक के अंत में एक सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहा था और मुझे लगता है कि यह अभी भी दिलचस्प, प्रासंगिक और एक कालातीत कहानी है, उन्होंने अंत में टी पद्मनाभन के साथ फिल्में बनाने पर चर्चा की।

माखन सिंघिन्ते मरनम की कहानी कश्मीर में घटित होती है और एक बस चालक की गहन भावनात्मक कहानी है, निर्देशक बताते हैं। मुझे याद है कि मैं वार्षिक ओणम स्मारिका में पपेट्टन के लेखन को पढ़ने का इंतजार कर रहा था, जिसमें महान साहित्यिक लघु कथाएँ होती थीं। पपेटन के लेखन में एक निश्चित प्रवाह है और आप कल्पना नहीं कर सकते कि यह कैसे समाप्त होगा, लेकिन इसका हमेशा एक दिलचस्प चरमोत्कर्ष होता है। यह कहानी भी एक ऐसी घटना पर आधारित है जिसे उन्होंने अनुभव किया और एक शक्तिशाली अभिनेता की जरूरत है। 

पहलवान सुशील कुमार दिल्ली से हुआ गिरफ्तार, है हत्या का आरोप

मणिपुर के उखरूल में महसूस किये गए भूकंप के झटके

हफ्तों फरारी काटने के बाद ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -