जयंत, आयुष और वरूण एशिया जूनियर चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में
जयंत, आयुष और वरूण एशिया जूनियर चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में
Share:

यंगून: एशिया जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय खिलाड़ियों ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनायीं है. भारतीय बैडमिंटन खिलाडी  जयंत राणा, आयुष राज गुप्ता और वरूण कपूर ने यहां एशिया जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप के अंडर 15 पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है. 

एशिया जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप के अंडर 15 पुरुष एकल वर्ग में प्रदर्शन करते हुए जयंत ने मलेशिया के 8वें वरीय आनसन चियोंग को 21-15 17-21 21-12, आयुष ने मलेशिया के झेन यी ओंग को 21-17 17-21 21-11 जबकि वरूण ने थाईलैंडके पनिचाफोन तीरारात्स्कुल को 21-13 21-12 से हराया और इस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में जगह बनायीं.

सिद्धांत गुप्ता को जापान के 5वें वरीय रिकी ताकेई के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा. जिसमे रिकी ताकेई से सिद्धांत गुप्ता को हार का सामना करना पड़ा. वही महिला अंडर 15 एकल वर्ग में तीसरी वरीय सामिया इमाद फारूकी और आशी रावत अंतिम 8 में प्रवेश किया. अंडर 17 पुरुष एकल में मेसनाम मेइराबा लुवांग और आकाश यादव को हार का सामना करना पड़ा. जिसमे भारतीय क्वार्टर फाइनल में जगह नहीं बना पाया. वही  महिला अंडर 17 एकल में भी मालविका और दूसरी वरीय आकार्शी कश्यप को हार का सामना करना पड़ा. .

FIFA UNDER 17: आज इन टीमों में होगा मुकाबला

PM मोदी ने फीफा अंडर-17 टीमों को दी शुभकामनाएं

पांच सालों से ऑस्ट्रलिया ने इंडिया के खिलाफ़ एक भी टी-20 मैच नहीं जीता

महावीर रघुनाथन पहले भारतीय बने, जिन्होंने यूरोपियन रेसिंग का ख़िताब जीता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -