जयंत चौधरी ने खेला दलित कार्ड, RLD के सभी विधायकों को दिए ये निर्देश
जयंत चौधरी ने खेला दलित कार्ड, RLD के सभी विधायकों को दिए ये निर्देश
Share:

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज सोमवार को एक बड़ा ऐलान किया है। जयंत ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों को पत्र लिखते हुए निर्देश दिया है कि वे अपनी निधि का 35 फीसद पैसा केवल दलितों की बुनियादी सुविधाओं पर खर्च करें। यही नहीं, जयंत ने विधायकों से ये भी कहा है कि वे सदन में अनुसूचित जाति और पिछड़े वर्ग के मुद्दे भी पूरी ताकत से उठाएं।  

जयंत चौधरी ने ये पत्र विधानमंडल दल के नेता को संबोधित करते हुए लिखा है। इसमें पार्टी के सभी विधायकों को निर्देश दिए गए हैं। पत्र में लिखा है कि हमारा मानना है कि जब तक समाज के कमजोर-वंचित तबके तक ज्यादा से ज्यादा सरकारी योजना का फायदा ना पहुंचे, तब तक बड़े सामाजिक सुधार और सकारात्मक परिवर्तन संभव नहीं हैं। इसी मकसद से मैंने विचार किया है कि हमारे दल के विधायकों की जो क्षेत्रीय विकास निधि है, उसका 35 फीसद से ज्यादा आप सभी अपने क्षेत्र में अनुसूचित जाति वर्ग के कल्याण के लिए खर्च करेंगे। 

RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने आगे लिखा है कि मैं ये भी चाहता हूं कि आप विधानमंडल दल के अध्यक्ष के नाते खुद कोशिश करें और सभी RLD विधायकों को निर्देशित करें कि अनुसूचित जाति एवं पिछड़े वर्ग के मुद्दे लगातार सदन में उठाने का काम करें। उन पर होने वाले उत्पीड़न पर पैनी नजर बनाए रखें। उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश करें।

कौन है 'हाफिजुल' और क्यों घुसा था ममता बनर्जी के घर के अंदर ?

'40 करोड़ लो और भाजपा में शामिल हो जाओ..', क्या गोवा में इस तरह MLA खरीद रही BJP ?

'महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के पुराने पापों का घड़ा फूटा': केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -