JAYANAGAR BYPOLL RESULT LIVE: जयनगर में कांग्रेस की बड़ी जीत
JAYANAGAR BYPOLL RESULT LIVE: जयनगर में कांग्रेस की बड़ी जीत
Share:

कर्नाटक में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जयनगर विधानसभा सीट पर बीजेपी के उम्मीदवार बीएन विजय कुमार की मौत के बाद हुए उपचुनाव की मतगणना में शुरू से बढ़त बनाने के बाद कांग्रेस की उम्मीदवार सौम्य रेड्डी ने बीजेपी के बीएन प्रहलाद को 5000 वोटों से मात दी है. वहीं यहाँ पर बीजेपी के लिए सहानुभूति वोट किसी काम में नहीं आए.

बता दें, कर्नाटक की इस सीट पर हुए उपचुनाव के बाद अभी आज मतगणना खत्म हुई जिसमें शुरू से आखिरी तक बीजेपी पर कांग्रेस हावी होते हुए दिखाई दी, यहाँ पर कांग्रेस और जेडीएस का गठबंधन था जिसके चलते जेडीएस का समर्थन कांग्रेस को था जिसका नुकसान बीजेपी को यहाँ पर अपनी गंवा कर भुगतना पड़ा. इस सीट के साथ कांग्रेस और जेडीस का गठबंधन और मजबूत होगा.

सुबह आठ बजे से शुरू हुई वोटिंग में कांग्रेस सुबह से ही बढ़त बनाए हुए है.इस विधानसभा सीट से कांग्रेस ने सिद्धारमैया सरकार में गृह मंत्री रहे रामालिंगा रेड्डी की बेटी सौम्या रेड्डी को उतारा है. सौम्‍य के पक्ष में जेडीएस ने इस सीट पर अपना उम्‍मीदवार नहीं उतारा. वहीं, बीजेपी ने अपने दिवंगत विधायक बीएन विजयकुमार के भाई बी.एन प्रहलाद को टिकट दिया है. 

JAYANAGAR BYPOLL RESULT LIVE: 11 वें राउंड के बाद कांग्रेस को 12,730 की बढ़त

Jayanagar Bypoll Result Live: आठ राउंड के बाद कांग्रेस को बड़ी बढ़त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -