जयललिता की हालत बेहतर, कुछ दिन और रहना होगा चिकित्सालय में

चेन्नई : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता की सेहत में सुधार हो रहा है। हालांकि अभी मुख्यमंत्री जयललिता को अस्पताल में भर्ती रहना होगा। चिकित्सालय के चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी द्वारा कहा गया है कि अभी सीएम जयललिता को अस्पताल से छुट्टी नहीं दी जाएगी। दरअसल उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है लेकिन अभी वे पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हुई हैं। डाॅ. रेड्डी द्वारा इस मामले में बताया गया है कि सीएम के स्वास्थ्य के ही साथ उनका मानसिक स्वास्थ्य भी पूरी तरह से ठीक है लेकिन एहतियातन उन्हें कुछ दिन और चिकित्सालय में रखना ही उचित है, जिससे उन्हें किसी भी तरह का संक्रमण न हो।

उन्होंने कहा कि अभी की स्थिति में भी वे मानसिक तौर पर ठीक हैं मगर उन्हें कुछ समय और देना ही उचित होगा। गौरतलब है कि सितंबर माह में जयललिता को बुखार और डिहाइड्रेशन की शिकायत होने के बाद अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया था। जयललिता के वेंटिलेटर पर जाने के बाद और उनके स्वास्थ्य के बारे में अस्पताल प्रबंधन द्वारा जानकारी न दिए जाने को लेकर उनके समर्थक नाराज़ थे लेकिन अब उनके स्वास्थ्य में सुधार आने से सभी प्रसन्न हैं।

जयललिता की अस्वस्थ्यता के दौर में सीएम जयललिता के स्वास्थ्य में बेहतर सुधार के लिए कई लोगों ने विशेष अनुष्ठान किए थे। कई लोगों ने पूजन कर सीएम के स्वास्थ्य की बेहतर कामना की थी। सीएम के स्वास्थ्य को लेकर चिकित्सालय के चेयरमैन डाॅ. रेड्डी ने कहा है कि सीएम जयललिता का स्वास्थ्य बेहतर है, जहां तक सीएम के फिर से काम करने की बात है तो उनका कार्य जिम्मेदारी मार्गदर्शन का है और कई बार उन्हें आवश्यक निर्देश देने होते हैं

ऐसे में यदि उस स्तर पर बात करें तो वे अभी भी अच्छी तरह से काम कर सकती हैं लेकिन यदि उन्हें कुछ और समय दिया जाता है तो अधिक अच्छा होगा। उन्हें किसी भी संक्रमण से बचने के लिए आईसीयू में रखना उचित है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मानसिक तौर पर जयललिता पूरी तरह से सामान्य हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -