कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण टली कंगना रनौत की फिल्म की रिलीजिंग

Apr 10 2021 02:28 PM
कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण टली कंगना रनौत की फिल्म की रिलीजिंग

दिवंगत राजनीतिज्ञ जयललिता पर आधारित बायोपिक कंगना रनौत स्टारर थलाइवी की रिलीजिंग को बढ़ा दिया गया है। यह फिल्म इस साल 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में खुलने वाली थी। देश में कोविड-19 के मामलों में विस्फोटक वृद्धि के कारण इसे टाल दिया गया। 

व्यवसाय केवल तभी पुनर्जीवित किया जा सकता है जब सिनेमाघर खुले हों @ thearvindswami #Vijay @vishinduri @ShaaileshRSSingh @ BrindaPrasad1 @neeta_lulla #HiteshThakkar #urstirumalreddy #RajatArora #BarmusMedia @BarmaMediaHedia @ediaMaMaDaDa @DarmaMedia एक टीम, हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की है और कलाकारों और चालक दल के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद दिया है जिन्होंने इस चुनौतीपूर्ण लेकिन उल्लेखनीय यात्रा में हमारा समर्थन किया है। 

चूंकि फिल्म कई भाषाओं में बनाई गई है, इसलिए हम इसे सभी भाषाओं में रिलीज करना चाहेंगे।  लेकिन कोविड-19 मामलों में एक खतरनाक वृद्धि के साथ, बाद की सावधानियां और लॉकडाउन, भले ही हमारी फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार हो, हम सभी समर्थन को गोव की ओर बढ़ाना चाहते हैं नियम और कानून ट्रेलर ने सिनेमा से जयललिता के तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया।

छत्तीसगढ़ में बस दो दिन का वैक्सीन स्टॉक बचा, केंद्र से सीएम बघेल ने की ये अपील

बंगाल में 4 मौतों पर सियासत, ममता बोलीं- CRPF ने की वोटरों की हत्या

सोनिया का केंद्र पर हमला- देश में वैक्सीन की किल्लत, सरकार विदेशों में बेच रही ...