जब असेंबली में फाड़ी गई थी जयललिता की साड़ी और जमकर हुई थी मारपीट
जब असेंबली में फाड़ी गई थी जयललिता की साड़ी और जमकर हुई थी मारपीट
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत को आप सभी जल्द ही थलाइवी फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर कंगना बड़ी एक्साइटेड हैं। वैसे बीते दिनों ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है और उनके जन्मदिन के दौरान ही उनकी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया है और सभी ने कंगना की तारीफें की हैं। अब इस समय कंगना के फैंस की जुबान पर कंगना रनौत की दमदार अदाकारी और मजबूत डायलॉग के ही बोल हैं। आप सभी को बता दें कि थलाइवी दिवंगत जयललिता जी के जीवन पर बनीं फिल्म है। फिल्म में जयललिता पर हमले का एक सीन दिखाया गया हैं जिसमे भरी सभा में उनके उनपर हमला किया जाता है। आपने देखा होगा वह सीन जो ट्रेलर में दिखाया गया है।

वैसे यह हादसा बीते कल के दिन 32 साल पहले हुआ था। वह दिन 25 मार्च 1989 को था जब तमिलनाडु असेंबली में जयललिता पर हमला किया गया था। उस दौरान करुणा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री थे। इसी के साथ ही वित्त मंत्री भी थे। उस समय उन्होंने अपनी बजट स्पीच शुरू ही की थी कि जयललिता पर हंगामा शुरू कर दिया । उसके बाद द्रमुक विधायकों ने मारपीट शुरू कर दी थी। केवल यही नहीं बल्कि जयललिता की साड़ी तक पकड़कर खींची गई और उनके सिर पर हाथ से मारा गया। उस समय रोती हुईं जयललिता विधानसभा से निकली थीं और इस हमले की हर जगह कड़ी निंदा हुई थी।

उस दिन जो दर्द अपनी जनता की भलाई के लिए जयललिता ने सहा था वह हमेशा याद रखने वाला है। वैसे फिल्म में दृशाया गया ये सीक्वेंस, ये तस्वीरें हूबहू 32 साल पुराने खौफनाक मंजर की याद दिला रही हैं। अब उन्ही तस्वीरों को तेजी से वायरल किया जा रहा है जो आप देख सकते हैं। वैसे फ़िल्म थलाइवी दिवंगत जयललिता के हर दर्द, साहस, संघर्ष, अभिमान और ऐतिहासिक जीत की अमरगाथा हैं, जिसे 23 अप्रैल 2021 को देखा जाने वाला है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो

लोनावला वाले घर में शिफ्ट हुई रोशन फैमिली

धर्मेंद्र के घर में 3 लोगों को हुआ कोरोना, एक्टर की भी जांच रिपोर्ट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -