'पोंगल उपहार पैक' की जयललिता ने की घोषणा
'पोंगल उपहार पैक' की जयललिता ने की घोषणा
Share:

चेन्‍नई: तमिलनाडु से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक जे. जयललिता जो कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री है उन्होंने बुधवार को अपने एक बयान में दोहराया है कि राज्य में हमारी सरकार ने राज्य में निवास करने वाले तकरीबन दो करोड़ परिवारों को लाभ पहुंचाने वाला कदम उठाते हुए राशन-कार्ड धारकों के लिए 'पोंगल उपहार पैक' की घोषणा की है. आपको बता दे कि इसमें राज्य सरकार ने 100 रुपये नगदी शामिल की है।

इस मामले में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने कहा कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी है कि राशन-कार्ड (चावल कार्ड) धारकों, पुलिस कार्ड धारकों और शिविरों में रह रहे श्रीलंकाई तमिल परिवारों को धूमधाम से तमिल उत्सव मनाने के लिए एक पोंगल गिफ्ट पैक दिया जाएगा। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने आगे कहा कि इस पैक में एक-एक किलोग्राम चावल और चीनी, दो-दो फुट के गन्ने के दो टुकड़े और 100 रुपये नगद होंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम यह 'पोंगल उपहार पैक' पोंगल त्यौहार से पूर्व ही पीडीएस की दुकानों के माध्यम से बाटेंगे. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने कहा कि प्रदेश की सरकार इस योजना के तहत तकरीबन 318 करोड़ रपये खर्च करेगी. इस कदम से 1.91 करोड़ परिवारों को लाभ होगा तथा पोंगल जैसे त्यौहार के लिए लोगो को मदद मिलेगी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -