IPL 2018 : इस गेंदबाज ने डाली 1010 गेंदें, लेकिन एक भी...
IPL 2018 : इस गेंदबाज ने डाली 1010 गेंदें, लेकिन एक भी...
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) हमेशा से ही अपने रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के लिए कामयाब रहा है. आईपीएल ने इन 10 सालों में कई रिकॉर्ड बनते देखे हैं, तो कई रिकॉर्ड टूटते भी देखें है. इन्ही रिकॉर्ड में से आज हम आपसे एक ऐसे रिकॉर्ड के बारे में बात करेंगे जिसे जानने के बाद आप भी इस रिकॉर्डधारी खिलाड़ी की तारीफ़ करते नहीं थकेंगे. 

जैसा कि आप सभी जानते है कि आईपीएल 20-20 फॉर्मेट के रूप में खेला जाता है. और इस छोटे से फॉर्मेट में हर गेंदबाज काफी संभलकर गेंदबाजी करता है. और अगर यह गेंदबाज से थोड़ी सी भी गलती हो जाती हैं, तो उसे किसी भी समय बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. गेंदबाजी के दौरान अगर कोई गेंदबाज 'नो बॉल' फेंक देता हैं, तो इस स्थिति में वह और भी दवाब में आ जाता है. लेकिन राजस्थान रॉयल्स का एक गेंदबाज ऐसा हैं, जो अभी तक अपने आईपीएल करियर में करीब 1010 गेंद से अधिक गेंद फेंक चुका हैं, लेकिन उसने कभी 'नो बॉल' नहीं डाली.

आईपीएल 11 में सबसे महंगे गेंदबाज के रूप में बिके जयदेव उनादकट इस रिकॉर्ड को अपने नाम रखते है. उन्होंने अब तक आईपीएल में 1010 गेंदें फेंकी हैं, लेकिन उन्होंने कभी एक भी 'नो बॉल' नहीं डाली. उनसे आगे इस श्रेणी में इरफ़ान पठान हैं,  जिन्होंने 1139 गेंदों तक कोई नो बॉल नहीं फेंकी थी. 

IPL 2018 LIVE : गोपाल के आगे 'ठन-ठन' हुई बैंगलोर

IPL 2018: आते ही आईपीएल की खतरनाक पारी खेल गया केरल का ये बल्लेबाज

IPL 2018 LIVE : आज पहली बार धोनी के ख़िलाफ़ षड्यंत्र रचेंगा यह भारतीय खिलाड़ी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -