जया बच्चन को फिर राज्य सभा भेजेगी सपा
जया बच्चन को फिर राज्य सभा भेजेगी सपा
Share:

लखनऊ : यूपी में होने वाले राज्य सभा चुनाव की हलचल तेज हो गई है .खबर मिली है कि जया बच्चन एक बार फिर समाजवादी पार्टी (एसपी) के टिकट पर राज्यसभा भेजी जाएंगी .खबरों पर यकीन करें तो पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव उन्हें फिर से राज्यसभा भेज सकते हैं. बता दें कि जया बच्चन की राज्यसभा सदस्यता 3 अप्रैल को खत्म हो रही है. राजनीतिक हल्कों में नरेश अग्रवाल का टिकट काटने की चर्चाएं चल रही हैं.

इस बारे में समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने कहा, कि जया बच्चन समाजवादी पार्टी के लिए हमेशा से ही वफादार रही हैं. वह नरेश अग्रवाल से बेहतर उम्मीदवार साबित होंगी. उन्होंने यह भी कहा कि नरेश अग्रवाल, रामगोपाल यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं और उनका विवादों से अक्सर नाता रहा है.ऐसे में कहा जा सकता है कि शायद इसीलिए उन्हें इस बार उम्मीदवार नहीं बनाया जा रहा है.

आपको जानकारी दे दें कि जया बच्चन इसके पहले भी समाजवादी पार्टी से लगातार दो बार राज्यसभा सांसद चुनी जा चुकी हैं.जया पर लाभ के पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगने पर 2005 में उन्हें अपना पद छोड़ना पड़ा था. लेकिन 2012 में समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर उन्हें अपने टिकट पर राज्यसभा भेजा था. जया बच्चन को लेकर यह भी कहा जा रहा था कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी जया बच्चन को राज्यसभा की उम्मीदवार बना सकती हैं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.यह बातें सिर्फ चर्चाओं तक ही रही.

यह भी देखें 

इसलिए मायावती नहीं लड़ रही राज्य सभा चुनाव

राज्य सभा चुनाव में क्या ममता बिगाड़ेगी कांग्रेस का खेल ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -