ड्रग्स कनेक्शन में जया साहा ने किया बड़ा खुलासा, चार अभिनेताओं के नाम से उठाया पर्दा
ड्रग्स कनेक्शन में जया साहा ने किया बड़ा खुलासा, चार अभिनेताओं के नाम से उठाया पर्दा
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन आने के पश्चात् कई बड़े नामों का खुलासा हुआ है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर तथा रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। अभी तक इस केस में एक्ट्रेसेस के नाम ही सामने आए हैं। इस मध्य जानकारी के अनुसार, एनसीबी के रडार पर चार बड़े एक्टर भी आ गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट प्रबंधक जया साहा ने बुधवार को एनसीबी की पूछताछ में चार बड़े एक्टर्स के नामों का खुलासा किया है। जया साहा से लगभग चार घंटे की पूछताछ की गई थी। बताया जा रहा है कि इनमें से एक एक्टर कई बड़ी एक्ट्रेस के साथ कार्य कर चुका है। साथ ही एनसीबी शीघ्र ही इन चारों एक्टर्स को समन दे सकती है। 

वही जया साहा से एनसीबी को कई महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त हुई हैं। इन्वेस्टिगेशन एजेंसी एक्टर्स के घर छापेमारी भी कर सकती है। बुधवार को ही मेकर मधु मंटेना से पूछताछ की गई थी। मधु मंटेना की एक चैट सामने आई थी जिसमें वो जया साहा से वीड मांग रहे थे। उत्तर में जया साहा, मधु को कहती हैं कि वो उन्हें वीड भेज देंगी। इसके साथ ही ड्रग्स एंगल में रकुल प्रीत सिंह का नाम भी सामने आया जिसके पश्चात् एनसीबी ने उन्हें समन भेजा। पूर्व में तो एक्ट्रेस की तरफ से जवाब प्राप्त हुआ कि उन्हें कोई समन नहीं प्राप्त हुआ है। हालांकि एनसीबी सूत्र का कहना था कि एक्ट्रेस बहाना बना रही है। इसके पश्चात् में रकुल प्रीत ने समन प्राप्त कर लिया। साथ ही मामले कि जाँच लगातार जारी है।

कंगना रणौत के ऑफिस में तोड़फोड़ केस की बॉम्बे हाईकोर्ट में शुक्रवार को होगी सुनवाई

रिया चक्रवर्ती को मिलेगी बेल या होगी जेल ? बॉम्बे हाई कोर्ट आज देगा फैसला

ड्रग्स केस: NCB के सामने पेश होंगी राकुलप्रीत, दीपिका से भी होगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -