महाकाल के दरबार में पहुंची जया प्रदा, नंदी हॉल में बैठकर किया ॐ नमः शिवाय का जाप
महाकाल के दरबार में पहुंची जया प्रदा, नंदी हॉल में बैठकर किया ॐ नमः शिवाय का जाप
Share:

उज्जैन: इन दिनों बाबा महाकाल के दरबार में मशहूर शख्सियतों के आने का सिलसिला जारी है. सभी लोग मंदिर में बाबा महाकाल का विशेष पूजन और अर्चन कर उनका आशीर्वाद ले रहे हैं. 2 दिनों पहले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के बाद पूर्व लोकसभा सांसद जया प्रदा भी बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंची. जहां उन्होने गर्भग्रह से बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना भी की. इसके साथ ही जयाप्रदा नंदी हॉल में बैठकर ॐ नमः शिवाय का जाप करती हुई भी दिखाई दी.

बता दें कि, आज रविवार (26 मार्च) को अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची थी. जहां जया प्रदा ने गर्भग्रह में बाबा महाकाल का पूजा अर्चना की. गर्भग्रह में यह पूजन पंडित यश गुरु ने संपन्न करवाया. जिसके बाद जयाप्रदा नंदी हॉल में पहुंची. जहां श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति की तरफ से जया प्रदा को सम्मानित किया.

दर्शन करने के बाद जयाप्रदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाबा महाकाल सभी के अरमान पूरे करते हैं. उन्होंने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा है कि उज्जैन में जो महाकाल कॉरिडोर का निर्माण किया गया है। वह आलोकित और अद्भुत है. जया प्रदा ने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद नंदी की भी पूजा की और उनके कान में अपनी मनोकामना भी कहीं. दरअसल, मान्यता है कि नंदी के कान में अपनी इच्छा प्रकट करने से वह पूरी हो जाती है.

'TMC में घुस गए हैं कुछ बदमाश..', बंगाल के विधायक तापस राय ने खोली अपनी ही पार्टी की पोल !

केरल: टेस्टिंग के दौरान कराई गई ALH ध्रुव हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, टला बड़ा हादसा

बंगाल में भीषण सड़क हादसा, बस और तेल टैंकर की टक्कर में 27 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -