अभिनेत्री और भाजपा सांसद को एक समय होटल में नहीं मिलता था कमरा, ये थी इसकी वजह
अभिनेत्री और भाजपा सांसद को एक समय होटल में नहीं मिलता था कमरा, ये थी इसकी वजह
Share:

रामपुर: अभिनेत्री जया प्रदा एक बार पुनः रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही है। इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें आजम खान के सामने मैदान में उतारा है। सपा के पूर्व मंत्री आजम खान गठबंधन के टिकट पर रामपुर लोकसभा सीट से चुनावी रण में हैं। आजम खान ने किसी समय जया प्रदा को रामपुर सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़वाया था।

लोकसभा चुनाव: बिहार महागठबंधन का पेंच सुलझा, ये है राजद और कांग्रेस का सीट शेयरिंग फार्मूला

किन्तु बाद में दोनों के बीच में मतभेद पैदा हो गए। रामपुर सीट से जया प्रदा इससे पहले भले ही 2 बार सांसद निर्वाचित हुई। लेकिन एक दौर में रामपुर के होटल मालिक उन्हें कमरा नहीं दिया करते थे। जिसके कारण से उन्हें मुरादाबाद जिले में रुकना पड़ता था। राजनीतिक सूत्रों के अनुसार,  इसकी वजह से जया प्रदा 2014 के बाद अब 5 वर्षों बाद रामपुर आई है। 2012 में यूपी में उत्तर प्रदेश में सपा सत्ता में आई,  तो आजम खान का रुतबा किसी सीएम से कम नहीं था। सूत्रों की माने तो उस समय में जया प्रदा को रामपुर में कोई भी होटल मालिक कमरा नहीं देता था।

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी बोले, विपक्ष के पास नहीं कोई विकल्प, बहुमत के साथ बनेगी भाजपा सरकार

जया प्रदा जिस होटल में कमरा मांगने जाती थी, होटल मालिक उन्हें कमरा देने से मना कर देते थे। सत्तारूढ़ दल के मंत्री आजम खान का खौफ होटल मालिकों पर स्पष्ट नज़र आता था। यहीं कारण है कि उनके ही संसदीय क्षेत्र में ठहरने के लिए उन्हें कमरा नहीं मिल पाता था। इस कारण जय प्रदा को मुरादाबाद में स्टे करना पड़ता था। हालांकि उस दौरान जया प्रदा के इस मसले को लेकर भाजपा ने आजम खान और सपा सरकार की जमकर आलोचना की थी। आज़म खान से दूरी के दौरान जया प्रदा की सपा के दिग्गज नेता रहे अमर सिंह प्रदा के साथ नजदीकियां बढ़ गई। 2009 में अमर सिंह के कहने पर मुलायम सिंह ने जया प्रदा को रामपुर से टिकट दिया और वे 2009 में भी चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंची। हालाँकि, आज़म खान और जय प्रदा के बीच मतभेद आज भी जारी हैं।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस नेता ने बताया क्यों नहीं हो पाया महागठबंधन, राहुल गाँधी को लेकर दिया बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी शिवपाल की प्रत्याशी तनुश्री त्रिपाठी

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा - किसी ने अंगुली दिखाई तो वो तोड़ दी जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -