जब 20 साल बड़े राजेश खन्ना की बाँहों में खो गई थी जयाप्रदा, वीडियो पर जमकर हुआ था विवाद
जब 20 साल बड़े राजेश खन्ना की बाँहों में खो गई थी जयाप्रदा, वीडियो पर जमकर हुआ था विवाद
Share:

बॉलीवुड की द‍िग्‍गज अदाकारा जयाप्रदा इन द‍िनों चर्चा में बने हुई हैं. आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने भी पूरी तरह से कमर कस ली है. आपको बता दें कि इसके लिए उन्होंने पिछले दिनों ही भारतीय जनता पार्टी का दमन थामा है और पार्टी ने उन्‍हें रामपुर से चुनाव मैदान में उतरा है. वह सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खां को टक्‍कर देंगी. आपको यह भी बता दें कि वे पहले सपा में रह चुकी है. 

जया प्रदा उन फ़िल्मी सितारों में से एक हैं, जिन्होंने राजनीति में भी अपनी एक्‍ट‍िंग के साथ-साथ खूब धाक जमाई. जयाप्रदा एक्‍ट‍िंग से दूर जरूर हो गईं लेक‍िन उन्‍होंने राजनीति को कभी अलविदा नहीं कहा. उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों के माध्यम से की. वे असल में बॉलीवुड में आकर ही पहचानी जाने लगी. उन्‍होंने 1974 में फिल्म 'भूमि कसम' से हिंदी फ‍िल्‍मों में कदम रखा था, उन्होंने अपने तीन दशक लंबे करियर में जयाप्रदा ने लगभग 200 फिल्मों में काम किया और इस दौरान उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ा. 

बता दें कि अभिनेता जीतेंद्र के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी. साथ ही उन्‍होंने उस समय के दिग्‍गज अभिनेता और बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्‍ना के साथ भी काम किया. लेकिन एक इंटिमेट सीन की वजह से वह विवादित भी रहीं. हिंदी फिल्म आवाज के गाने 'आ जानेमन आज तुझे' में जयाप्रदा और राजेश खन्‍ना ने बोल्‍डनेस से हर किसी को हैरान कर दिया था. 20 साल बड़े राजेश खन्ना के साथ जाया का यह अवतार हर किसी को खामोश कर रहा था. इस गाने पर उस समय काफी विवाद पैदा हुआ था. 

'केसरी' ने आठवें दिन भी किया बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

इस हिट फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

19 साल बाद करीना ने खोली जुबान, 'कहो ना प्यार है' में अमीषा के लुक पर दिया अजीब बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -