आज़म खान ने दिया था विवादित बयान, अब जया प्रदा ने किया पलटवार
आज़म खान ने दिया था विवादित बयान, अब जया प्रदा ने किया पलटवार
Share:

लखनऊ: रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार आजम खान ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार जया प्रदा पर दिए अपने विवादित बयान पर फिर से प्रतिक्रिया दी है। अब आज़म ने कहा है कि, 'मैं नौ बार रामपुर से विधायक रहा हूं। मंत्री पद भी रहा। मुझे पता है कि मुझे क्‍या बोलना है। अगर कोई भी शख्स यह साबित कर दे कि मैंने अपने बयान में किसी का नाम लिया या किसी का तिरस्कार किया तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा।'

वहीं आजम खान के आपत्तिजनक बयान पर जया प्रदा ने पलटवार करते हुए कहा है कि उन्‍होंने मुझे गाली दी, मैं उनकी जुबान बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं। बेटियों के जुल्म के विरुद्ध जनता को लड़ना होगा। एक वोट भी आजम खान के पक्ष में नहीं जाना चाहिए। अखिलेश यादव के लिए जया में कहा कि उनका दिमाग जलील बातें करने लगा है। जया प्रदा ने कहा कि अखिलेश तुम्हारे भीतर भी संस्कार समाप्त हो गए हैं,  तुम जिस संगत में दिन-रात रहते हो, तुम्हारा भी वही दिमाग जलील बातें करने लगा है।

जया प्रदा ने जनता से कहा कि मेरी तकलीफ सुनिए। लोगों को मुझसे दुश्मनी किसलिए हैं, ये बात मुझे पता नहीं है। उन्‍होंने शाहाबाद में मुझे कई बार गाली दी है। एक औरत होने के नाते मैं वो बातें नहीं कह पा रही हूं। इसके लिए आपको वीडियो देखना होगा। भाई होने पर लानत है। आपके घर में बहन है, बहू है,  मां है। आपकी बहन और बेटी को ये लोग गाली देते रहेंगे तो क्या आप चुप बैठे रहेंगे।

खबरें और भी:-

तुमकुर लोकसभा सीट: कांग्रेस के गढ़ से ताल ठोंकेंगे देवेगौडा, भाजपा से होगा सीधी टक्कर

तीन तलाक़ की खिलाफत करने वाली महिलाओं का बुरा हाल, क्या भाजपा कर पाएगी कमाल ?

लोकसभा चुनाव: 350 से अधिक सीटें जीतेगी एनडीए, इस नेता ने बताया पूरा समीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -