जया बच्चन भड़की ऐश पर, कहा 'शर्म तो रह नहीं गई है'
जया बच्चन भड़की ऐश पर, कहा 'शर्म तो रह नहीं गई है'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में बढ़ती अश्लीलता, पश्चिमी फिल्मों के बढ़ते असर पर जमकर कटाक्ष किया है। जया बच्चन का कहना है कि एक समय था जब फिल्म डायरेक्टर केवल आर्ट बनाते थे। वहीं आज सिर्फ बिजनेस देखा जाता है। ये बातें जया ने मामी फिल्म फेस्टिवल के एक सेशन के दौरान कही। 

गौरतलब है कि जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। अपनी बहू पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए जया ने कहा कि आज कल की फिल्मों में शर्म नाम की चीज नहीं रह गई है। जया ने कहा, 'अब केवल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 100 करोड़ की फिल्में, फर्स्ट वीकएंड कलेक्शन के बारे में ही बात की जाती है। यह मेरी समझ से परे है।' पश्चिमी सभ्यता का प्रभाव बढ़ता जा रहा है।

उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों है। हो सकता है, वे अमीर देश हैं और उन्हें ज्यादा विकसित माना जाता है। लेकिन जया का मानना है कि भारतीय ज्यादा प्रगतिशील हैं।’ जया बच्चन ने कहा कि वो आज के सिनेमा को देखती हैं तो परेशान हो जाती हैं। मन करता है कि कहीं शांत जगह पर चली जाऊं। उन्होंने कहा कि पहले खलनायिका और नायिका को दिखाया जाता था। लेकिन आज के वक्त खलनायिका की जरूरत नहीं है। हीरोइन ही वह कर लेती है जो खलनायिका करती थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -