मुझे कब बोलने को मिलेगा,जब पर्पल जैकेट पहनूंगी तबः जया बच्चन

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन मंगलवार राज्यसभा की कार्रवाई के बीच जमकर बरस पड़ी। दरअसल उन्हें इस बात की शिकायत थी कि उतराखंड के मुद्दे के कारण किसी और बात पर चर्चा नहीं हो पा रही है। उन्होने राज्यसभा में सभापति पी जे कुरियन के समक्ष कहा कि यह ठीक बात नहीं है।

जो पार्टियां सदन में आकर हो-हंगामा करती है, उन्हें बोलने का मौका मिल जाता है और जो चुपचाप बैठकर अपनी बारी का इंतजार करता है, उसका नंबर ही नहीं आता। जया बच्चन ने महिलाओं के मुद्दों पर चर्चा के लिए कई दिनों से नोटिस दे रखा है।

मंगलवार को भी जब वो इस मामले में बोलना चाह रही थी, तब कांग्रेसी सांसद उथराखंड मामले को लेकर वेल में पहुंचकर हल्ला करने लगे। इस बात से भड़की जया बच्चन ने सभापति से कहा कि उन्हें भी बोलने का मौका तभी मिलेगा, जब वो पर्पल जैकेट पहनकर आएंगी।

दरअसल उस समय कांग्रेस के सांसद शांताराम नाइक पर्पल जैकेट पहने हुए वेल में जाकर हंगामा कर रहे थे। जया ने सीपीएम के नेता सीताराम येचुरी को भी निशाने पर लिया। सभा पति से जया ने कहा कि आपके पास कांग्रेस के नए नेता सीताराम येचुरी की बात सुनने के लिए तो समय है लेकिन मेरी बात सुनने को आप तैयार नहीं है।

कुरियन ने जया बच्चन को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले कि जया बच्चन को बोलने का मौका मिल पाता राज्यसभा की कार्यवाही बुधवार तक के लिए स्थगित हो गई।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -