अमिताभ बच्चन के घर फिर मंडराया कोरोना संकट, यह सदस्य कोरोना पॉजिटिव
अमिताभ बच्चन के घर फिर मंडराया कोरोना संकट, यह सदस्य कोरोना पॉजिटिव
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली जया बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल जया बच्चन को कोरोना संक्रमण हो गया है। आप सभी को बता दें कि बच्चन परिवार पर एक बार फिर कोरोना का हमला हुआ है। सामने आने वाली ताजा खबर के मुताबिक जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Jaya Bachchan tests Covid positive) आई है। जी हाँ और उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग रोक दी गई है।

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में जय बच्चन के साथ ही शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में हैं। आज से करीब दो दिन पहले ही शबाना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। आप सभी को हम यह भी बता दें, इससे कोरोना महामारी की पहली लहर में साल 2022 में जया बच्चन को छोड़कर परिवार के सभी सदस्य, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोविड पॉजिटिव हुए थे।

अब तीसरी लहर ने जया को अपनी चपेट में ले लिया है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी का शूटिंग शेड्यूल 2 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी को खत्म होना था। जी हाँ हालाँकि पहले शबाना आज़मी और अब जया बच्चन के कोरोना होने ने के बाद करण ने अब शेड्यूल कैंसिल कर दिया है। वह बाकी कलाकारों और क्रू के साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।' अब तक कई सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर अर्जुन कपूर तक का नाम शामिल है।

सुष्मिता से मिले तो मुंह छुपाते दिखे रोहमन शॉल, फोटोज वायरल

श्रीलंका में आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

फिर मुश्किल में फंसे हनी सिंह, जमा करवाना होगा आवाज का सैंपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -