फैन ने खींची जया बच्चन की तस्वीर तो भड़क गई एक्ट्रेस, लोग कर रहे खूब आलोचना
फैन ने खींची जया बच्चन की तस्वीर तो भड़क गई एक्ट्रेस, लोग कर रहे खूब आलोचना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को यह बिल्कुल भी नहीं पसंद है कि कोई उनकी तस्वीर क्लिक करे. कई मौकों पर यह देखा गया है जब भी जया की कोई फोटो क्लिक करता है तो वह मीडिया वालों पर और फोटोग्राफर्स पर इस बात के लिए बरस पड़ती हैं. जया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे उनकी फोटो खींचने वाले लोगों पर बिगड़ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में जया का रूखा व्यवहार देखा जा सकता है जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. आपको बता दें जया करण जौहर की मां हीरू जौहर की बर्थडे पार्टी में गई हुई थीं. जब वह पार्टी से बाहर निकल रही थीं इसी दौरान वहां पर खड़े कुछ प्रशंसकों ने फोन पर उनकी फोटो लेनी शुरू कर दी. जब जया ने उन्हें देखा तो वह उन पर बरस पड़ी. जो लड़का जया की तस्वीर खींच रहा था उसकी क्लास लगा दी. जया ने उस लड़को को पास में बुलाया और उसे खरीखोटी सुना दी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

उन्होंने लड़के को बुलाया और कहा कि- "तुमने फोटो लेते वक्त मुझसे पूछा. बिना पूछे तस्वीर क्यों खींची. तमीज सीखो.'' इतना ही नहीं जया ने ठीक ऐसे ही एक और शख्स को कहा. अब जया का यह गुस्से वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग जया के बर्ताव पर तरह तरह की बातें कर रहे हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब जया को उनके रूखे अंदाज के कारण ट्रोल किया जा रहा हो बल्कि ऐसा पहले भी कई बार देखा जा चुका है.

Video : फैन ने घुटनों पर बैठकर वरुण को किया प्रपोज और फिर किया KISS

Notebook का चौथा गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक अंदाज़ में गाया सलमान ने गाना

स्टेज परफॉरमेंस के दौरान पंजाबी सिंगर देने लगी माइक में गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -