अखिलेश यादव के लिए अब जया-डिंपल ने संभाला मैदान, सपा के लिए मांगेंगी वोट
अखिलेश यादव के लिए अब जया-डिंपल ने संभाला मैदान, सपा के लिए मांगेंगी वोट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपनी स्टार प्रचारक पूर्व सांसद डिंपल यादव और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन को अब चुनावी दंगल में उतार दिया है. अभी तक जया बच्चन ने राज्य में किसी भी उम्मीदवार के लिए वोट नहीं मांगे हैं. जबकि वह सपा की स्टार प्रचारक हैं. 

वहीं पार्टी की दोनों महिला नेता डिंपल यादव और जया बच्चन खासतौर पर पार्टी की महिला प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगी और इनकी जनसभा आज कौशांबी जिले की सिराथू सीट पर होगी. दरअसल, सूबे में सपा ने पांचवें चरण में भी जया बच्चन को अपना स्टार प्रचारक बनाया है. जबकि अभी तक वह चुनाव प्रचार में नहीं दिख रही थी. वहीं, अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव सपा का प्रचार तो कर रही थी, मगर पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की तुलना में कम एक्टिव थी. 

जानकारी के अनुसार, आज दोनों महिला नेता सिराथु में सपा के लिए वोट मांगेंगी. जहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ सपा ने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन पल्लवी पटेल को मैदान में उतारा है. बता दें कि पल्लवी पटेल अपना दल (कमेरावदी) की नेता हैं और सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल पर वहां से चुनाव लड़ रही हैं. बताया जा रहा है कि डिंपल यादव और जया बच्चन आज प्राइवेट प्लेन से लखनऊ से प्रयागराज पहुंचेंगी और इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से कौशांबी जाएंगी.

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के खिलाफ मंत्रियों ने दिया धरना, कांग्रेस बोली- 'देश के इतिहास का काला अध्याय'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -