जया बच्चन की बहन के निधन से शोक में सोशल मीडिया!
Share:

जया बच्चन की बहन कही जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और टीवी कलाकार रीता भादुड़ी का सोमवार रात ​निधन हो गया। वह 62 साल की थीं। रीता भादुड़ी को कई दिनों से किडनी की समस्या थी, जिस कारण उन्हें हर दूसरे दिन डायलिसिस कराना पड़ता था। इस समय वह स्टार भारत पर आ रहे धारावाहिक 'निमकी मुखिया' में दादी की भूमिका निभा रही थीं। अपने एक इंटरव्यू में रीता भादुड़ी ने स्पष्ट किया था कि उनका और जया बच्चन का कोई भी रिश्ता नहीं है। केवल सरनेम एक होने की वजह से उन्हें जया बच्चन की बहन कहा जाता है, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है।


रीता भादुड़ी के निधन की खबर जैसे ही मिली, वैसे ही उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई। सोशल मीडिया पर रीता भादुड़ी को लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ट्विटर पर रीता भादुड़ी हैशटेग ट्रेंड रहा है और इस हैशटेग पर लोग उन्हें अपने श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे हैं। उनके निधन की खबर टीवी कलाकार शिशिर शर्मा ने अपने फेसबुक पोस्ट पर दी। उन्होंने लिखा कि रीता भादुड़ी नहीं रहीं,  हम आपको मिस करेंगे  मां। इसके बाद ट्विटर पर लोग रीता भादुड़ी को श्रद्धां​जलि दे रहे हैं। एक्टर मनोज वाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा, भगवान स्वर्गीय रीता जी की आत्मा को शांति प्रदान करे। इसी तरह उनके  फैंस उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 

 


बता दें कि रीता भादुड़ी ने अपने करियर में 20 से ज्यादा टीवी शो और 70 के करीब फिल्मों में काम किया है। वह अपने काम के प्रति समर्पित थीं, इसीलिए जब उन्हें किडनी फेल होने के बारे में पता चला, तब भी उन्होंने निमकी मुखिया की शूटिंग नहीं रोकी। उनका कहना था कि  बुढ़ापे की बीमारी की वजह से काम को नहीं छोड़ सकतीं। 

ये भी पढ़ें—

 

नहीं रहीं 'निमकी मुखिया' की दादी

'तारक मेहता..' में अब यह अभिनेता लेगा डॉक्टर हाथी की जगह

'नंदनी' बनकर फिर से छा रही हैं मधुबाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -