जया अहसन और कोनिका बनर्जी की टीम ने सौकर्या घोषाल के साथ किया काम
जया अहसन और कोनिका बनर्जी की टीम ने सौकर्या घोषाल के साथ किया काम
Share:

सौकर्या घोषाल बंगाली फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली और युवा फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। उनकी पहली फिल्म पेंडुलम थी जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था। सौकर्या ने कई फिल्मों के लिए काम किया और उन्हें अपने शानदार कामों के लिए कई पुरस्कार भी मिले। एक बार फिर युवा निर्देशक एक बेहतरीन फिल्म लेकर आ रहे हैं। वह जल्द ही ओसीडी नामक एक फिल्म का निर्देशन करेंगे। यह एक अनोखी फिल्म होगी और इस फिल्म में सौकराया इस फिल्म में जया अहसन को कास्ट करने वाली हैं।

इससे पहले फिल्म निर्माता सौकर्या घोषाल और जया अहसन ने फिल्म भूतपोरी में साथ काम किया था। फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म OCD की बात करें तो इसमें कौशिक सेन, कोनिका बनर्जी और अनुष्का मजुमदार की भी अहम भूमिका होगी। फिल्म फरवरी के महीने में रिलीज होगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए युवा फिल्म निर्माता ने कहा- "अपने नाम के अनुसार, फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो बीमारी नाम जुनूनी-बाध्यकारी विकार से पीड़ित है।" महिला अभिनेत्री के बारे में बात करते हुए, सौकर्या ने कहा, "मैंने जया के साथ फिल्म भूतपोरी में पहले काम किया था और यह एक शानदार अनुभव था और अब हमने फिर से इस फिल्म के लिए टीम बनाई।"

कांग्रेस ने "भारत को निर्भर" बनाया लेकिन मोदी ने भारत को आत्मनिर्भर बनाया

कोल इंडिया लिमिटेड ने कहा- "भारत की रिकॉर्ड बिजली की मांग को पूरा करने में मदद की...."

सिंघु बॉर्डर पर एक और अन्नदाता ने की ख़ुदकुशी, कई दिन से आंदोलन में थे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -