पारस छबड़ा पर एक बार फिर भड़के जय भानुशाली
पारस छबड़ा पर एक बार फिर भड़के जय भानुशाली
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने जरूरतमंदों को कुछ दिन पहले फूड पैकेट बांटे थे, परतु उन्हें तारीफ तो क्या ही मिल रही है, वो विवाद में जरूर फंस गए हैं. वहीं उन पर शो ऑफ करने का आरोप लगा दिया है. इसके साथ ही टीवी एक्टर जय भानुशाली तो लगातार पारस छाबड़ा पर निशाना साध रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने इशारों-इशारों में ही पारस पर तंज कस दिया है. वहीं जय भानुशाली ने एक ट्वीट कर सलमान खान की तारीफ की है. वो ट्वीट करते हैं- सलमान खान ने बेहतरीन काम किया है. हर किसी को जरूरमंदों को फूड पैकेट बांटने चाहिए परन्तु  उन लोगों के साथ तस्वीर नहीं क्लिक करवानी चाहिए.

जिस इंसान की मदद की जा रही है उसकी पहचान को छिपाकर रखना चाहिए, ताकि किसी को भी खुद को सोशल मीडिया पर देख शर्मिंदगी ना हो.अब जय भानुशाली का ये ट्वीट पारस और माहिरा की तरफ की इशारा कर रहा है क्योंकि कुछ दिन पहले इन दोनों ने मुंबई में जरूरमंद लोगों को फूड पैकेट बांटे थे. इसके साथ ही उन्होंने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडया पर शेयर किया था. उस समय वीडियो साझा कर कहा गया था कि ये शो ऑफ नहीं है. उनके अनुसार ये वीडियो इसलिए बनाई गई है जिससे दूसरे लोग भी आगे आकर जरूरतमंदों की मदद करे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें  की जय भानुशाली को ये बात पसंद नहीं आई थी और उन्होंने वीडियो बनाने वाली बात को गलत बताया था.आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस विवाद पर पारस छाबड़ा की सफाई भी सामने आ गई है. उन्होंने कुछ दिन पहले ही कहा था कि उन्हें ऐसा कर किसी पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही पारस के अनुसार उन्होंने और माहिरा ने बिग बॉस जैसे बड़े शो में हिस्सा लिया था. ऐसे में उन्हें वीडियो बनाकर किसी पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है.

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बीआर चोपड़ा की महाभारत का आइकॉनिक थीम सॉन्ग ऐसे हुआ था शूट

पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -