शेफ बनी जय भानुशाली की बेटी, फोटो हो रही वायरल
शेफ बनी जय भानुशाली की बेटी, फोटो हो रही वायरल
Share:

टीवी एक्टर जय भानुशाली बीते दिनों ही पापा बने हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं. वहीं बात करें उनकी पत्नी माही विज की तो वह आए दिन अपनी बेटी तारा भानुशाली के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. अब हाल ही में जय ने तारा की एक क्यूट फोटो शेयर की है जो सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई है. जी दरअसल इस फोटो में तारा शेफ के कपड़ों में सोती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on

आप देख सकते हैं जय भानुशाली ने इस फोटो को शेयर कर लिखा है- 'मेरी शेफ तैयार है...आप क्या ऑर्डर करना चाहते हैं.' आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नन्हीं तारा शेफ के कपड़ों में बहुत क्यूट लग रही हैं और उसके आसपास किचन के सामान भी दिखाई दे रहे हैं. आप सभी को बता दें तारा की यह फोटो प्रोफेशनल बेबी फोटोशूट की है और इससे पहले भी जय ने तारा की एक और स्माइलिंग फोटो शेयर की थी जो आपने देखा ही होगा.

उस शेयर की गई फोटो में तारा बाथरोब पहने मेकअप प्रोडक्ट्स के साथ सोती नजर आई थीं. उस दौरान नींद में मुस्कुराती तारा बेहद प्यारी दिखाई दे रहीं थीं. वैसे जय भानुशाली और माही विज अपने फनी ट‍िक-टॉक वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं और बीते दिनों जय ने फादर्स डे पर तारा के साथ एक वीडियो शेयर कर क्यूट सा कैप्शन लिखा था. बात करें काम के विषय में तो जय भानुशाली पिछली बार सुपरस्टार सिंगर में बतौर होस्ट नजर आए थे और वह इन दिनों बेटी के साथ समय बिता रहे हैं.

शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी, कही ऐसी बात

पारस-माहिरा ने रचाई शादी, सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीरें!

भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -