तब्बू ने शुरू की Jawaani Jaaneman की शूटिंग, पहला लुक आया सामने
तब्बू ने शुरू की Jawaani Jaaneman की शूटिंग, पहला लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू जल्द ही सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया है. तब्बू ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी फोटो सामने आई है. जवानी जानेमन में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सैफ अली खान इस फिल्म की शूटिंग में पिछले कुछ समय से व्यस्त हैं और धीरे-धीरे कर सभी एक्टर्स की एंट्री होने जा रही है. 

दरअसल, खबर है कि फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही हैं. वहीं फिल्म के सेट से तब्बू की जो पहली फोटो सामने आई है उसमें तब्बू येलो रंग की बूट, ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो में तब्बू का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. इससे पहले सैफ अली खान और तब्बू दोनों एक साथ साल 1999 में आई फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में नजर आए थे. इसके अलावा दोनों स्टार्स बीवी नंबर 1 में भी साथ काम कर चुके हैं. यानि अब ये तीसरी बार एक साथ आने वाले हैं.

बता दें कि तब्बू हाल ही अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार में नजर आई थीं. वहीं सैफ अली खान फिल्म जवानी जानेमन के अलावा अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में भी नजर आने वाले हैं. खबर है कि फिल्म तानाजी में सैफ लीड नेगेटिव रोल नजर आ स कते हैं. सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन 29 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है. 

फ्रॉड के मामले में ये हॉट एक्ट्रेस जा सकती है जेल

RX100 Remake : फिर टली तारा-अहान की फिल्म की शूटिंग, वजह आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -