Jawaani Jaaneman में इस एक्ट्रेस ने ली करीना की जगह, सैफ के साथ करेगी रोमांस
Jawaani Jaaneman में इस एक्ट्रेस ने ली करीना की जगह, सैफ के साथ करेगी रोमांस
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इस समय अपनी अगली फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman Movie) की लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। इसी के चलते वो काफी व्यस्त हैं. बता दें, अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ (Alaia F) इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके बारे में पहले भी खबर आ चुकी है. वहीं बता दें, बताया जा रहा था, फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सैफ की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी, लेकिन अब इस रोल के लिए ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम कुब्रा सैत (Kubbra Sait) का नाम फाइनल कर लिया गया है। आइये जानते हैं उसके बारे में. 

लेटेस्ट खबर के अनुसार, फिल्म में सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड का रोल छोटा है, लेकिन काफी खास है। मेकर्स को इस रोल के लिए कोई ए-लिस्ट एक्ट्रेस नहीं चाहिए थी, जिसके चलते फिल्म में सैफ की गर्लफ्रेंड के रोल में करीना कपूर की जगह कुब्रा सैत को फाइनल कर लिया गया है. जवानी जानेमन फिल्म में सैफ अली खान आलिया एफ के पिता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि सैफ का अपनी गर्लफ्रेंड कुब्रा सैत के साथ रिलेशनशिप कैसे बाप-बेटी के रिश्ते पर असर डालता है। 

इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं। अभिनेता जैकी भगनानी की कंपनी पूजा फिल्म्स इसकी निर्माता है। इस फिल्म में तब्बू (Tabu) भी अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा भी रिलीज हो रही है।

आप भी कह उठेंगे सनी की गोद में तैमूर कैसे ? बच्चों को स्कूल लेने पहुंची एक्ट्रेस

Satyameva Jayate 2 की रिलीज़ डेट आई सामने, फिर देशभक्ति में दिखे जॉन

'O Saki Saki' के नए वर्ज़न पर भड़की कोएना मित्र, नोरा फ़तेही को कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -