आलिया के बेड पर साथ मिले कार्तिक तो क्या करेंगी अभिनेत्री, दिया ऐसा जबाव
आलिया के बेड पर साथ मिले कार्तिक तो क्या करेंगी अभिनेत्री, दिया ऐसा जबाव
Share:

हिंदी सिनेमा की जाने मानी पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं सैफ के साथ ही साथ आलिया भी सभी की तारीफें बटोर रही हैं। इस बीच आलिया का एक बयान सुर्खियों में है। असल में आलिया हाल फिलहाल में फिल्म 'जवानी जानेमन' का प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान आलिया से कार्तिक आर्यन को लेकर सवाल पूछा गया। 

इसके अलावा न सिर्फ सवाल बल्कि आलिया का जवाब भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। आलिया से जूम टीवी के इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि अगर वह सुबह सोकर उठें और उन्हें अपने बेड पर कार्तिक आर्यन दिखें तो वह क्या करेंगी। इस पर आलिया ने कहा, 'कुछ नहीं करूंगी, मुझे कोई हैरानी नहीं होगी'। फिलहाल जवाब देने के बाद आलिया तुरंत रुक गईं और हंसते हुए कहने लगीं, 'नहीं मेरा मतलब कुछ और था'।

इसके अलावा इसके अलावा स्पॉटबॉय को दिए एक दूसरे इंटरव्यू में आलिया फर्नीचरवाला ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान अपनी मां की दूसरी शादी को लेकर आलिया ने कहा कि पूजा बेदी ज्यादातर अपना समय गोवा में बितातीं हैं। वह जल्द ही मानेक कॉन्ट्रेक्टर से शादी कर सकती है । आलिया ने बताया कि मानेक बहुत अच्छे इंसान हैं, वो और उनका भाई उन्हें काफी पसंद करते हैं।'पूजा बेदी ने साल 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी रचाई थी। परन्तु किन्हीं वजहों से दोनों का रिश्ता नहीं टिक पाया और वर्ष 2003 में उनका तलाक हो गया। वही पूजा ने अकेले ही आलिया की बेहतर परवरिश की। साल 2019 में पूजा बेदी ने बताया कि उन्होंने अपने ब्यॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर से सगाई कर ली है।

सेना की वर्दी पहन कर इस स्टार ने रचा इतिहास, शाहरुख़ और अमिताभ ने भी पहनी आर्मी यूनिफॉर्म

अपने हिप्स दिखाकर लोगों को घायल कर रही यह मॉडल

फिल्म 'Khaali Peeli' के लिए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने की शूटिंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -