बॉर्डर पर जवान का बर्थडे इस तरह हुआ सेलिब्रेट, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

बॉर्डर पर जवान का बर्थडे इस तरह हुआ सेलिब्रेट, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

देश की रक्षा के लिए जवान क्या कुछ नहीं करते है. वे अपने घर से दूर रहकर, अपना सब कुछ त्याग कर बस देश की सेवा करते है. वहीं हाल ही में सेना के जवान से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस देखकर बहुत से लोग भावुक हो गए है. इस वीडियो को आईपीएस पंकज नैन ने 29 जून के दिन शेयर किया है.  

हालांकि उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘दबा हर इच्छा दिल में, हर फिक्र धुंए में उड़ाते हैं. मनती रहे आपकी हर सालगिरह सकून से, बस इसी की खातिर… इस भारत मां के कुछ बेटों के हर खास दिन, सरहदों पे ही निकल जाते हैं. ’ इस वीडियो को अब तक 5 हजार से अधिक व्यूज और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कुछ जवान अपने साथी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. लेकिन उनके पास केक नहीं है तो वह आस-पास मौजूद बर्फ से ही एक केक को तैयार कर लेते हैं जिस पर बड़े-बड़े अक्षरों में बाबू लिखा हुआ होता है. सभी हैप्पी बर्थडे वाला गाना भी गाते हैं. फिर एक जवान केक काटता है. दोस्त बर्फ के उस टुकड़े को ठीक केक के पीस की तरह उठाकर बर्थडे बॉय के मुंह से लगा देते है. इस लम्हे को देखकर बहुत से लोग भावुक हो गए है. 

इस चमगादड़ को देख लोगों के उड़े होश, तस्वीर देखकर मचा बवाल

शख्स ने इतने आसान तरीके से बाइक को उठाया की देखने वाले हुए हैरान

आठ साल देश के लिए की ड्यूटी, रिटायर होने के बाद डॉगी को दी गई शानदार विदाई