जावा के लिए आई अब तक की सबसे बड़ी खबर, ऑनलाइन बुकिंग बंद, डिलीवरी इस दिन से शुरू

जावा के लिए आई अब तक की सबसे बड़ी खबर, ऑनलाइन बुकिंग बंद, डिलीवरी इस दिन से शुरू

15 नवंबर और पिछले सप्ताह लॉन्च हुई शानदार बाइक जावा (Jawa) और जावा 42 (Jawa 42) को ग्राहकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. साथ ही पहले के बिकेम को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फर्क सिर्फ इतना है कि ये गाड़ियां ABS फीचर के साथ अपडेट कर हल ही में पेश हुई है. कंपनी ने बाइक्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए 25 दिसंबर की आधी रात से इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी बंद कर दी है. 

ऑनलाइन बुकिंग बंद करने का कारण भी बताया जा रहा है. ख़बरें है कि इसकी जबरदस्त डिमांड के चलते कंपनी ने इसकी ऑनलाइन बुकिंग बंद कर दी है. लेकिन आपको यह भी बता दें कि कंपनी की डीलरशिप पर जावा और जावा 42 की बुकिंग जारी रहेगी, लेकिन अब बुक होने वाली बाइक की डिलीवरी सितंबर 2019 के बाद ही होने की उम्मीद है. यह वाकई एक बहुत बड़ा वेटिंग पीरियड है. 

बता दें कि कल से इसकी बुकिंग बंद कर दी गई है. क्योंक बढ़ती मांग को देखते हुए यह कंपनी के लिए जरूरी भी हो गया था. इन बाइक्स का निर्माण करने वाली कंपनी क्लासिक लेजंड्स की तरफ से जानकारी दी गई कि सितंबर 2019 तक के लिए दोनों ही बाइक की बुकिंग हो चुकी है. ज्यादा बुकिंग आने के कारण कंपनी ने 25 दिसंबर 2018 की मिड नाइट से ऑनलाइन बुकिंग बंद करने का फैसला लिया. वहीं बताया गया है कि जावा और जावा 42 की डिलिवरी मार्च 2019 में शुरू कर दी जाएगी. 

जावा ने खोले अपने 5 नए शोरूम, यहां जानिए पूरी डिटेल

जिसने भी पढ़ी यह खबर, उसे नहीं हुई फिर सबर, yamaha RX 100 16 हजार रु में नए अवतार के साथ...

भारत में यह कंपनी उतारेगी अपना पहला स्कूटर, इस वजह से खरीदने के लिए उमड़ेगी भीड़

केवल 32 हजार रु में खरीदें बजाज की सबसे तगड़ी बाइक, माइलेज 90kmpl