COVID-19: जावी हर्नांडिज ने बढ़ाया मदद का हाथ
COVID-19: जावी हर्नांडिज ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 65000 से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा. 

बार्सिलोना और स्पेन के पूर्व स्टार जावी हर्नांडिज और उनकी पत्नी ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिये शहर के अस्पताल को 10 लाख यूरो (10.8 लाख डालर) दान दिया. अस्पताल ने शनिवार को ट्वीट किया, 'जावी हर्नांडिज और नूरिया कुनीलेरा ने कोविड-19 से निपटने के लिये 10 लाख यूरो का दान दिया है. आपकी मदद और सहयोग के लिये शुक्रिया.'

जावी ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट की और कहा, 'नूरिया और मैंने बार्सिलोना के हास्पिटल क्लिनिक को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मदद की है.' लियोनल मेस्सी, पेप गुआर्डियोला, राफेल नडाल और पाऊ गैसोल उन स्पेनिश खेल सितारों में शामिल है जिन्होंने इस वायरस से निपटने में मदद के लिये दान दिया है या धन इकट्ठा किया है.

फण्ड जुटाने के लिए अब ऑनलाइन गेम खेलेंगे यह शतरंज खिलाड़ी

कोरोना वायरस ने खेल प्रतियोगिताओं की तोड़ी कमर, हो सकता है अरबों का नुकसान

अब शराब कंपनियां बनाएंगी सैनिटाइजर, इस दिग्गज क्रिकेटर ने दिया आईडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -